BIG BREAKING: भाजपा प्रत्याशी रामदयाल उइके के वाहन से 11.50 लाख रु. बरामद…पसान पुलिस ने चैकिंग के दौरान पकड़ा

कोरबा/पाली तानाखार :- विधानसभा पाली तानाखार से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पसान पुलिस ने चैकिंग के दौरान भाजपा प्रत्याशी रामदयाल उइके के वाहन से 11.50 लाख रुपये बरामद किया है। जहां पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है,

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी रामदयाल उइके पसान क्षेत्र के ग्राम झुनकीडी में ग्रामीणों से वोट हासिल करने के लिए पैसा बांट रहे थे,इस दौरान पसान पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुची और वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में नगदी रुपये मिले, जहां पुलिस ने रुपये जप्ती कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

भाजपा प्रत्याशी रामदयाल उइके जिस तरह ग्रामीणों को पैसो का प्रलोभन देकर वोट हासिल करना चाह रहे हैं यह भाजपा की ओझी राजनीति को दर्शाता है, इसका मतलब साफ है कि रामदयाल उइके ग्रामीणों का वोट खरीद कर चुनाव जीतना चाह रहे हैं। अब अगर ऐसे में रामदयाल उइके चुनाव जीत गए तो पाली तानाखार का कितना करेंगे इसे सहर्ष ही समझा जा सकता है, बहरहाल पसान पुलिस के कार्यवाही से रामदयाल उइके के माथे पर हार की लकीरें उभर आई है।जो नेता चुनाव में पैसो के दम पर भोले- भाले ग्रामीणों का हनन कर चुनाव जीतने की मंशा रखता है वह अपने छेत्र का क्या खाक विकास करेगा, ऐसे नेता स्वयं का विनाश तो करते ही है साथ ही पार्टी की छवि भी धूमिल करते हैं। ऐसे नेताओं को जनता भी बायकाट करे ये नेता केवल स्वार्थ की राजनीति करते हैं इन्हें जनता के दुःख तकलीफों से कोई वास्ता नही होता,ये तो चुनाव जीत कर स्वयं के विकास की लालसा रखते है।