कोरबा में सेठ को नहीं, भूमिपुत्र लखन को जिताएं: अमित शाह


कोरबा. कोरबा में विशाल जनसभा को सम्बोद्धित करते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्व मंत्री पर जबरदस्त तरीके से गरजे। शाह ने कहा कि जब सेठ विधायक थे तब घोटाले का दायरा सिर्फ कोरबा होता था, जब ये राजस्व मंत्री बने तब से घोटाले का दायरा पूरे प्रदेश तक पहुंच गया।
अमित शाह ने कहा कि कोरबा की जनता इस बार सेठ जी को नहीं ब्लकि भूमिपुत्र लखनलाल देवांगन को जिताने जा रही है। हमनें जब लखन का टिकट फाइनल किया था तब लोगों ने कहा कि ये कैसे लड़ेंगे, अमित शाह ने कहा कि हम कोरबा की जनता का मन पहले ही भांप गए थे कि उनको सिर्फ लखन चाहिए। लखन कोरबा के भूमिपुत्र हैं। कोरबा के विकास के लिए उन्होनें योगदान दिया है। सौम्य और सरल सहज चेहरा और जनता के बीच अपनी जबरदस्त पकड़ बना चुका है। अमित शाह ने कहा कि कोरबा की जनता इस बार अपने सामान्य भाई को जिताने वाले हैं। सेठ जी ने मेडिकल कॉलेज को भी रोकने का प्रयास किया था। वो तो भला हो मोदी जी का जिसने सभी लोकसभा में एक-एक मेडिकल कॉलेज बनाने की सौगात दी।
० उमड़ा जनसैलाब, कांग्रेसियों की धड़कनें तेज
उमड़े जनसैलाब ने चुनावी प्रचार के आखिरी दिन ये बता दिया कि कोरबा की जनता ने अब अपना मन परिवर्तन के लिए बना लिया है। सुबह से कांग्रेस के लोग इस प्रयास में रहे कि भीड़ कम से कम पहुंचे, लेकिन अथाह भीड़ पूरे कार्यक्रम तक रही।
० शाह बोले, लखन को आप विधायक बनाएं, इनका राजनीति भविष्य उज्जवल है
अमित शाह ने कहा कि कोरबा की जनता इस बार लखन लाल देवांगन को अपना विधायक बनाएगी। लखन के विधायक बनने के बाद इनका राजनीतिक भविष्य उज्जवल रहेगा इसकी गारंटी मेरी है। लखन जैसा विधायक मिलेगा तो कोरबा का विकास होगा।
आखिरी दिन भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, कांग्रेस का कोई बड़ा नेता नहीं आया
चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा ने घंटाघर में बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया। शाह ने छत्तीसगढ़ से ही चुनावी प्रचार का आगाज जनवरी से किया था और बुधवार को चुनावी प्रचार के आखिरी दिन भी वे पहुंचे। दरअसल अमित शाह की कोरबा विधानसभा में विशेष नजर है। लखन लाल देवांगन उनके पसंद से प्रत्याशी घोषित किए गए हैं। इधर कांग्रेस का एक भी बड़ा नेता इस बार चुनाव प्रचार में कोरबा विधानसभा में नहीं पहुंचा।