World Cup 2023 में पति KL Rahul की सेंचुरी से सातवें आसमान पर Athiya Shetty, सुनील ने दामाद को बताया ‘क्लासिक’

ICC World Cup 2023: दिवाली के मौके पर हुआ भारत बनाम नीदरलैंड का वर्ल्ड कप मैच कई मायनों में खास रहा। विराट कोहलीरोहित शर्माशुभमन गिल और सूर्यकुमार की गेंदबाजी हो या फिर एक साथ तीन खिलाड़ियों के अर्ध शतक और दो के शतक हों, टीम इंडिया के मैच ने खूब सुर्खियां बटोरीं। केएल राहुल (KL Rahul) सबसे फास्ट सेंचुरी बनाने वाले खिलाड़ी बने, जिसके बाद उनकी पत्नी अथिया शेट्टी और ससुर सुनील शेट्टी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज केएल राहुल ने 62 बॉल पर 101 रन बनाकर इतिहास रच दिया। उनकी फास्टेस्ट सेंचुरी ने हर किसी का दिल खुश कर दिया, खासकर उनके ससुरालवालों का। पत्नी ही नहीं, ससुर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और साले साहब अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने केएल राहुल की तारीफ की।

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल पर लुटाया प्यार

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) दिवाली की वजह से बैंगलोर में पति केएल राहुल का मैच देखने नहीं जा पाईं, लेकिन उन्होंने घर से ही अपने पति को चीयर-अप किया। पति के सेंचुरी मारते ही वह खुशी से झूम उठीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीवी स्क्रीन पर चल रहे पति के मैच का वीडियो शेयर किया। वीडियो के साथ अथिया ने कैप्शन में हार्ट बनाते हुए लिखा, “यह लड़का।” इसके साथ उन्होंने नजरबट्टू की इमोजी भी शेयर की।

Athiya Shetty

सुनील शेट्टी ने दामाद की सेंचुरी पर दिया रिएक्शन

अभिनेता सुनील शेट्टी अक्सर अपने दामाद केएल राहुल की तारीफों के पुल बांधते नजर आते हैं। ऐसे में दामाद के सेंचुरी मारने पर वह रिएक्शन कैसे न देते। उन्होंने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल के सेंचुरी मारने वाले मैच की स्टोरी शेयर की है। एक क्लिप में लिखा है, “क्लासिक केएल राहुल। वर्ल्ड कप में भारतीय खिलाड़ी द्वारा फास्टेस्ट सेंचुरी।”

KL Rahul Suniel Shetty

जीजू के मुरीद हुए अहान शेट्टी 

अथिया शेट्टी के भाई और अभिनेता अहान शेट्टी ने जीजू केएल राहुल के सेंचुरी मारने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केएल राहुल की मैच से तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे (जीजू) और मेरी तरफ से दिवाली की शुभकामनाएं।” बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल 23 जनवरी को शादी रचाई थी।