मोदी की गारंटी “महतारी नंदन योजना” की छवि धूमिल करने कांग्रेस कर रहे साजिश


कोरबा। कोरबा। मोदी की गारंटी महतारी वंदन योजना को धूमिल करने के लिए कांग्रेसी किसी भी हद तक जाने के लिए उतारू हो गए हैं। इस योजना का फॉर्म छपवा कर खुद फेंकवा रहे हैं, और आरोप भाजपा कार्यकर्ता पर लगा रहे हैं।

जब से प्रदेश में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी किया है। तब से कांग्रेसी खेमे की रातों की नींद उड़ गई है, विशेषकर महतारी वंदन योजना के तहत हर महीने विवाहित महिला को 1000 रूपए मिलेंगे। इस योजना का महिलाओ में जबरदस्त क्रेज दिख रहा है। कांग्रेस के पास इस योजना का काट नहीं है, इसलिए अब योजना को धूमिल करने की साजिश रचने के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। लेकिन कोरबा की जनता को प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है। यही वजह है की पिछले लोकसभा चुनाव में कोरबा शहर में बीजेपी को 36000 वोटों की लीड मिली थी।

0 साजिश रचने की हर कोशिश नाकाम
कोरबा में बीते कुछ दिनों से भाजपा प्रत्यासी की छवि धूमिल करने के लिए कई हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। लेकिन हर बार ये नाकाम हो रही है। दरअसल जिस तरह बीजेपी प्रत्याशी जिस तरह हर गली मोहल्ले में सादगी से डोर टू डोर मिल रहे हैं। इससे लोगों में उनके प्रति प्रेम और विश्वास स्वत ही बढ़ रहा है।