Jhalak Dikhhla Jaa 11 में कंटेस्टेंट बनी काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी, जज की बात सुन कहा- मैं कोई स्टार नहीं हूं

टीवी का पॉपुलर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa 11) एक बार फिर लौट रहा है। शो अपने 11 सीजन के साथ दीवाली पर दस्तक देगा। इस बार भी झलक दिखला जा में कई पॉपुलर सेलिब्रिटी बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी का नाम भी शामिल है।

तनीषा मुखर्जी ने गिनती की फिल्में की है, लेकिन एक मजबूत फैमिली बैकग्राउंड से आती हैं। उनकी मां तनुजा से लेकर बहन काजोल तक, ज्यादातर सेलिब्रिटी हैं। हालांकि, तनिषा मुखर्जी खुद को कोई स्टार नहीं मानती। उन्होंने ये बात खुद झलक दिखला जा 11 के मंच पर कही है।

तनीषा की परफॉर्मेंस

झलक दिखला जा 11 के जज पैनल में फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी का नाम शामिल है। शो के प्रीमियर पर तनीषा मुखर्जी ने अपने कोरियोग्राफर तरुण निहलानी के साथ गाने लैला मैं लैला पर परफॉर्म किया। एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस ने फराह खान को काफी इम्प्रेस किया।

फराह खान ने की तारीफ

तनीषा की तारीफ करते हुए कहा, “मैं तनीषा को फॉलो कर रही हूं और मैंने उनका करियर ग्राफ देखा है। वह डांसर नहीं है। मेरा मानना है कि जब आपको सही कोरियोग्राफर मिल जाए, तो आप अच्छा डांस कर सकती हैं। तनीषा, आपको अभी तक सही इंसान नहीं मिला है जो आपकी खूबियों को पहचाने, आपकी कमजोरियों को छिपाए और आपको अच्छे से पेश करे। मुझे लगता है तरुण आप वही व्यक्ति थे, और ये एनर्जेटिक परफॉर्मेंस था। तरूण, आपने तनीषा की खूबियों का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया।”

क्या बोलीं तनीषा मुखर्जी ?

फराह खान की इस तारीफ पर रिएक्ट करते हुए तनीषा मुखर्जी ने कहा, “फराह मैम मैंने आपको काजोल और रानी को कोरियोग्राफ करते देखा है, और जब मुझे पता चला कि आप झलक दिखला जा में एक जज के तौर पर शामिल होने वाली हैं, तो मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे पता था कि फराह सच बोलेंगी और बिना पक्षपात के मेरी आलोचना जरूर करेंगी। फराह,आप मुझे जानती हैं, मैं एक नॉन-डांसर हूं। काजोल ने बचपन में थोड़ा-बहुत कथक सीखा था, लेकिन मैंने कभी डांस नहीं सीखा। मैंने फिल्मों में जो भी किया है वो बस शॉट-दर-शॉट परफॉर्मेंस था, लगातार ढाई मिनट की परफॉर्मेंस नहीं।”

खुद को क्यों स्टार नहीं मानती एक्ट्रेस ?

उन्होंने आगे कहा, “इस शो में, जैसा कि आपने कहा, मुझे पता है, कई स्टार हैं, और सच कहूं तो, मैं कोई स्टार नहीं हूं। मैं सेलिब्रिटी के उस स्तर तक नहीं पहुंची हूं। जब आपने कहा कि मैं एक स्टार की तरह परफॉर्म कर रही हूं, तो मेरी तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जब आपके पास ऐसा परिवार और दोस्त हों जो स्टार हों, तो यह बहुत बड़ी बात है, ये आसान नहीं है। इसके लिए शुक्रिया मैं आज एक स्टार की तरह महसूस कर रही हूं।”

कब और कहां शुरू होगा शो ?

झलक दिखला जा 11 कुछ दिनों बाद 11 नवंबर से सोनी टीवी पर शुरू हो रहा है। शो शनिवार और रविवार की रात 11 बजे टेलीकास्ट होगा।