NZ vs SL Pitch Report: चिन्नास्वामी में लगेगा रनों का अंबार या गेंदबाज करेंगे वार, यहां समझिए पिच का पूरा हाल

NZ vs SL Pitch Report। आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का 41वां मैच न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच 9 नवंबर को खेला जाना है। न्यूजीलैंड टीम के लिए यह मैच काफी अहम है। न्यूजीलैंड की टीम ने इस विश्व कप में शुरुआत धमाकेदार अंदाज में तो की थी, लेकिन पिछले चार मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, टीम के पास अभी भी सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका है।

वहीं, दूसरी ओर श्रीलंका के सेमीफाइनल में पहुंचने के सभी रास्ते बंद हो चुके हैं। ऐसे में बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले (NZ vs SL) मैच में पिच अहम भूमिका निभा सकती हैं। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका की पिच रिपोर्ट के बारे में।

NZ vs SL Pitch Report: एम चिन्नास्वामी की पिच पर किसे मिलेगा फायदा?

दरअसल, बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस विश्व कप का चौथा मैच खेला जाएगा। यह मैदान हाई स्कोरिंग मैचों के लिए जाना जाता है। जहां पिछले 10 मैचों में से पहले बैटिंग करने वाली टीम का औसत 304 रन रहा है न्यूजीलैंड ने अपना पिछला मैच इसी मैदान पर खेला था, जहां डीएलएस मैथड के हिसाब से पाकिस्तान को जीत मिल गई थी। कीवी टीम ने 401 रन बनाए थे, इससे यह समझ में आता है कि टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का फैसला कर सकती है।

NZ vs SL Head to Head Records: न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

बता दें कि विश्व कप में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच कुल 11 बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें श्रीलंका का पलड़ा भारी रहा है। इन मैचों में से लगातार पांच मैचों में न्यूजीलैंड को हार मिली, जबकि न्यूजीलैंड ने पिछले दो वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में श्रीलंका को हराया है।

NZ vs SL Predicted Playing 11: दोनों टीमों के बीच संभावित प्लेइंग-11

न्यूजीलैंड: डेवन कॉन्वे, रचिन रविंद्र, केन विलियमसन (कप्तान), डेरियल मिचेल, टॉम लेथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सैंटनर, काइल जेमीसन, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट।

श्रीलंका: पथुम निसंका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान), सदीरा समराविक्रमा, चरिथ असलंका, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डीसिल्वा, महीश थीक्षणा, कसुन रजिता, दुश्मांता चमीरा, दिलशान मदुशंका।