Urfi Javed Pics: फेक अरेस्ट वीडियो विवाद के बाद गोल्डन टेम्पल पहुंची उर्फी जावेद, सलवार सूट में देख फैंस का चकराया दिमाग

Urfi Javed Golden Temple Latest Video: आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनने वालीं उर्फी जावेद किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में फेक अरेस्ट वीडियो विवाद को लेकर उर्फी जावेद का नाम काफी उछला है। ऐसे में अब उर्फी अमृतसर के फेमस गोल्डन टेम्पल घूमने पहुंची हैं। इस दौरान उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रही हैं।

गोल्डन टेम्पल पहुंची उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी अपने चिरपरिचित अंदाज से बिल्कुल ही अलग नजर आ रही हैं। दरअसल पिंक कलर का सलवार सूट पहन कर उर्फी जावेद स्वर्ण मंदिर पहुंची हैं।

इस दौरान उर्फी ने वहां भजन कीर्तन सुना है और प्रसाद भी ग्रहण किया है। इन तस्वीरों में ये सब साफ देखा जा सकता है। उर्फी जावेद के अलावा इन फोटो में उनकी छोटी बहन डॉली जावेद भी नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने फोटो के कैप्शन में वाहेगुरू लिखा है।

फैंस उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट लुक को देखकर हैरान हैं और अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ”अरे भईया ये क्या देख लिया है।” दूसरे यूजर ने लिखा है- ”आप ऐसे कपड़े भी पहनती हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा है- ”ये उर्फी जावेद ही हैं ना या कोई और।” इस तरह से फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

फेक अरेस्ट वीडियो को लेकर मचा बवाल

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें दो महिलाएं पुलिस की वर्दी पहन उर्फी को अरेस्ट करती हुईं दिखाई दे रही थीं। उर्फी जावेद का ये वीडियो पूरी तरह से फेक था, जो सिर्फ एक ब्रांड के लिए पब्लिकसिटी स्टेंट था। हालांकि इस वीडियो को लेकर काफी बवाल मचा और मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद का नाम लिए बिना इस मामले में हस्तक्षेप किया।