रमन सिंह के 14 सीट जीतने के दावा पर CM भूपेश बघेल ने कसा तंज, कहा- फेंकना है तो ज्यादा फेक लेते हैं, उनकी खुद की सीट नहीं बच रही है

छत्तीसगढ़ के पहले चरण में 20 सीटों पर मतदान जारी है, वहीं इसी बीच भाजपा – कांग्रेस की बयानबाजी जारी है। पूर्व सीएम रमन सिंह ने 14 सीट जीतने का दावा किया है। जिसपर सीएम भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फेंकना है तो ज्यादा फेक लेते हैं। उनकी खुद की सीट नहीं बच रही है। पिछले समय हम 17 सीट जीते थे, इस समय उससे भी ज्यादा जीतेंगे। शांतिपूर्वक मतदान हो रहे हैं। हमने ऋण माफी किया है, फिर से घोषणा किया है। 3200 रुपए धान और 200 यूनिट बिजली फ्री की घोषणा से लोग प्रभावित हैं, इसीलिए मतदान का प्रतिशत भी बढ़ेगा।

सीएम बघेल ने कहा, फर्स्ट टाइम वोटर भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे। हमारी सीट 18 या 19, धोखे से बीजेपी की एकात सीट आ सकती है। 15 साल मौका मिला था।

आदिवासियों की जमीन छीनकर उद्योगपतियों को दे दिया। आदिवासियों को नक्सलाइट बताकर जेल के अंदर ठूस दिया, एनकाउंटर कर मार दिए। यह बात आदिवासी भूले नहीं हैं। हमारे कार्यकाल में आदिवासी निश्चिंत होकर घूम रहे हैं। नक्सली सिमट गए हैं। इनके राज में नक्सलियों का राज था. अब बस्तर भी शांति की ओर लौट रहा है।