बिजली बिल हाफ के नाम पर ठगी कर रही कांग्रेस, 100 यूनिट के बाद बढ़ जाती है दर: देवांगन

0 भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि-समय पर रीडिंग नहीं होने से यूनिट के साथ भी बिजली बिल भी बढ़ा रही, गरीब उपभोक्ता बना रहे कर्जदार

कोरबा,04 नवंबर । कोरबा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन का कहना है कि कांग्रेस की सरकार बिजली बिल हाफ के नाम पर लोगों से ठगी कर रही है। 100 यूनिट के बाद बिजली दर बढ़ाकर वसूल रही है। इसकी वजह से जनता भी परेशान है। समय पर रीडिंग नहीं होने से बिजली बिल भी बढ़ रही है। बिजली दफ्तरों में सुनवाई भी नहीं होती है।


देवांगन ने अपने जनसंपर्क के दौरान कहा कि बिजली बिल के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है। कांग्रेस सरकार ने अलग-अलग दर निर्धारित की है। जिसे जनता भी समझ नहीं पाती। अगर 500 बिल बन रहा है तो ढाई सौ का बिल होना चाहिए। लेकिन उससे अधिक की बिजली बिल वसूली की जा रही है। बिल की तरह बिजली भी लोगों को हाफ मिल रही है। कांग्रेस की सरकार जब से प्रदेश में बनी है लोगों को कटौती का सामना करना पड़ रहा है। कई गरीबों को कर्ज लेकर बिजली बिल पटाना पड़ रहा है।

कोरबा में पावर प्लांट होने के बाद भी 1 दिन में 5 से 10 बार बिजली कटौती की जा रही है। कोरबा के 15 साल के विधायक और 5 साल से राजस्व मंत्री बिजली समस्या को लेकर कभी गंभीर नहीं रहे। 1 महीने में सुधारने का दावा भी फेल हो गया है। भाजपा की सरकार बनने पर बिजली बिल की समस्या का समाधान किया जाएगा। बिजली का हर दूसरा उपभोक्ता बिजली बिल से हलकान है। ऐसे कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकना है।