CG BREAK : ईडी ने कांस्टेबल भीम यादव को किया गिरफ्तार, दुबई की पार्टी में हुआ था शामिल

रायपुर । दुबई में हुई सटोरियों की सक्सेस पार्टी में शामिल होने वाले आरक्षक भीम यादव को ईडी ने गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को ईडी ने आरक्षक भीम यादव को रायपुर कोर्ट में पेश कर 7 दिनों की रिमांड मांगी है।

कांस्टेबल भीम यादव भिलाई के ही एक थाने में पदस्थ है। बताया जा रहा है कि भीम यादव महादेव सट्टा ऐप के किंग सौरभ चंद्राकर का दोस्त है और उसी के साथ मिलकर इस ऐप से जुड़ा हुआ था। जानकारी ये भी मिली है कि दुबई में हुई सटोरियों की सक्सेस पार्टी में भीम यादव शामिल हुआ था। इस पार्टी में बड़े बड़े सटोरी शामिल हुए थे। फिलहाल भीम यादव ईडी की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ जारी है।

पिछले दिनों ईडी को ऑनलाइन गेम से जुड़े कुछ लोगों की सूचना मिली थी। इस सूचना पर ईडी की टीम 2 नवम्बर गुरुवार को भिलाई के हाउसिंग बोर्ड औद्योगिक क्षेत्र के ब्लाक नंबर-15 क्वाटर नंबर-17 में पहुंची थी। ईडी की कार्रवाई में ड्राइवर असीम उर्फ बप्पा दास के घर के दीवान, अलमारी से भारी मात्रा में 500-2000 के नोट मिले थे। ईडी ने नोट गिनने के लिए बैंक से मशीन मंगवाई थी।

इसके पहले ईडी ने असीम को रायपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया था। आरोपी से मिले इनपुट के बाद ईडी की टीम असीम के घर भिलाई पहुंची थी। घर से बड़ी मात्रा में रकमजब्त की गई थी। फिलहाल इस मामले में भी जांच जारी है और बताया जा रहा है। भिलाई के ड्राइवर असीम उर्फ बप्पा को आज ईडी ने न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उसे 10 दिन के रिमांड पर ईडी को सौंप दिया है।