छत्तीसगढ़ : फिल्मी अंदाज में युवक का अपहरण, पुलिस ने किडनैपर्स को रायपुर से पकड़ा

दुर्ग । जिले के भिलाई-3 थाना क्षेत्र में एक युवक का फिल्मी अंदाज में अपहरण कर लिया गया। आरोपियों ने पहले युवक को क्राइम-ब्रांच बनकर उसके घर के बाहर बुलाया। वह जैसे घर से बाहर आया उसे जबरदस्ती कार में बैठाया और किडनैप करके ले गए। शिकायत मिलते भिलाई तीन पुलिस एक्टिव हुई और तीन घंटे के अंदर किडनैपर्स को रायपुर से गिरफ्तार किया।

भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि पदुमनगर भिलाई 3 निवासी तोषी गोस्वामी ने अपने पति को किडनैप किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि उसके पति सागर भारती गोस्वामी बिजनेंस ट्रेडिंग का काम करते है। 31 अक्टूबर की रात सागर अपनी कार से घर पहुचे।

इसी दौरान वसुंधर नगर भिलाई तीन निवासी हितेश उर्फ बंटी साहू व उसके तीन दोस्त दूसरी कार में आए। सागर को फोन करके क्राइम ब्रांच के नाम पर घर से बाहर बुलाया। जैसे ही सागर घर से बाहर आया हितेश और उसके साथियों ने सागर के ऊपर हमला बोल दिया। उन लोगों ने सागर को बुरी तरह मारा पीटा और उसके बाद उसे कार में डाल मारते हुए अपने साथ ले गए। सागर के चीखने की आवाज सुनकर उसकी पत्नी घर बाहर आई तो उसने देखा कि उसके पति को कुछ लोग जबरदस्ती कार में ले जा रहे हैं। तोषी अपने पति सागर को बचाने के लिए कार के पीछे दौड़ी। आरोपी कार को पहले सीधे ले गए,लेकिन आगे रास्ता बंद देखकर कार वापस मोड़ कर सागर के घर के सामने से निकलने लगे।

इस दौरान सागर की पत्नी और आसपास के कुछ लोग कार की ओर दौड़े,लेकिन अपहरणकर्ता उन्हें कार से कुचलने की कोशिश करते हुए मौके से भाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस ने तुरंत सागर की पत्नी से सागर और बंटी दोनों का नंबर लिया और उन्हें साइबर से ट्रैक करवाया। इसमें सागर का फोन बंद बताया,लेकिन बंटी की लोकेशन तेलीबांधा तालाब के पास मिली। भिलाई तीन टीआई मनीष शर्मा अपनी टीम के साथ तुरंत रायपुर रवाना हुए। तेलीबांधा क्षेत्र के रिंग रोड में आरोपी सागर को बंधक बनाकर कार में बिठाकर रखे हुए थे। आरोपी पुलिस को आता देख कार छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने सागर भारती गोस्वामी को सुरक्षित वहां से भिलाई तीन पहुंचाया। पुलिस ने बंटी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन बाकी के आरोपी अभी भी फरार हैं।