कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह राठिया का सघन जनसंपर्क, लोगों का मिल रहा समर्थन

कोरबा/करतला, 30 अक्टूबर । कोरबा जिले की रामपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी फूलसिंह राठिया ने अपना जनसंपर्क तेज कर दिया है। गांव-गांव घर-घर जाकर अपने पक्ष में समर्थन की अपील कर रहे हैं और ग्रामीण जन भी उन्हें हाथों हाथ ले रहे हैं।फूलसिंह राठिया ने छत्तीसगढ़ में एक बार फिर किसान, गरीब, मजदूर, आदिवासियों, महिलाओं, युवाओं की हितैषी सरकार बनाने का आव्हान किया है।

फूलसिंह राठिया और उनके समर्थकों के द्वारा घर-घर जाकर एवं नुक्कड़ सभाओं में कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और इससे मिलने वाले लाभ के बारे में भी बताया जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में सरकार ने किसानों का हित सोचा है और यह भी वादा किया है कि फिर से सरकार बनी तो किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा और धान का समर्थन मूल्य भी 3200 रुपये से अधिक देने की घोषणा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने किया है।

जनसंपर्क के दौरान फूल सिंह राठिया ग्राम कुदमुरा, जिल्गा, कटकोना, सिमकेदा, मदनपुर, गोण्डमा, केसला, गोढ़ी, कुदरी का सघन दौरा किया। फूल सिंह राठिया ने विभिन्न समाज के लोगों के द्वारा मिल रहे समर्थन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि वह सभी मिलकर कांग्रेस का हाथ मजबूत करें और एक बार फिर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाएं।