OMG! शादीशुदा महिला को लेकर OYO गया युवक, कुछ देर बाद इस हालत में मिले दोनों, देखकर पुलिस के उड़े होश…

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मेट्रो स्टेशन के पास जाफराबाद स्थित एक ओयो होटल में एक प्रेमी जोड़े के शव मिले हैं जिसके बाद आसपास हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने होटल में पहुंचकर दोनों शवों को पीएम के लिए भेजा एवं जांच शुरू कर दी है। इतना ही नहीं शव के पास से एक खत भी मिला है।

जानकारी के अनुसार, सोहराब और आयशा एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन महिला शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे हैं। इस जोड़े ने शुक्रवार दोपहर 1.02 बजे होटल में चेक इन किया और शाम लगभग 7.45 बजे तक वेटरों को कोई जवाब नहीं दिया तो होटल स्टाफ ने पुलिस को इसकी सूचना दी। बता दें कि युवक मेरठ का रहने वाला है जबकि युवती दो बच्चों की मां है, जो लोनी (यूपी) के बसंत कुंज गली नंबर-10 की रहने वाली है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जाफराबाद थाना पुलिस को शुक्रवार रात करीब 8 बजे मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास होटल से कॉल आया। बताया गया कि एक कमरा नहीं खुल रहा है। इसके बाद बीट कॉन्स्टेबल मौके पर पहुंच गया। कॉन्स्टेबल के सामने ही होटल स्टाफ ने कमरा खोला। कमरा खोलते ही उन्होंने देखा कि सोहराव का शव रस्सी के सहारे से पंखे से लटका हुआ था और आयशा बिस्तर पर मृत पड़ी हुई थी। महिला की गर्दन पर चोट के निशान थे।