ऐसे मनेगा आलिया-रणबीर की लाडली का पहला जन्मदिन, पापा ने शेयर किए राहा के बर्थडे प्लान्स…


Raha Kapoor 1st Birthday Plans: 
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने पिछले साल अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ अपनी पहली बटी राहा का स्वागत किया था. एक्टर अक्सर अपने फैंस और मीडिया के साथ राहा के बारे में बातें शेयर करते रहते हैं. रणबीर ने हाल ही में अपने फैंस के साथ ऑनलाइन बातचीत के दौरान राहा और अपने बॉन्ड के बारे में कुछ जानकारियां शेयर की हैं. रणबीर ने करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के साथ राहा की मुलाकात के बारे में भी बताया. साथ ही, राहा के पहले जन्मदिन के जश्न के प्लान के बारे में भी खुलासा किया. 

हाल ही में फैंस के साथ ज़ूम इंटरेक्शन में रणबीर कपूर से उनकी बेटी राहा की तस्वीरें शेयर करने के लिए कहा गया. उन्होंने चैट के लास्ट में अपनी तस्वीर दिखाने करने का वादा किया, लेकिन फैंस से इसे सीक्रेट रखने की रिक्वेस्ट की. रणबीर ने कबूल किया कि उनकी बेटी उनके जीवन का एक पहलू है जिसे वह ‘दिखाना’ पसंद करते हैं, वह जिस किसी से भी मिलते हैं उसके साथ गर्व से राहा की तस्वीरें शेयर करते हैं. 

https://x.com/HotChiliPepperx/status/1716850597721473163?s=20

रणबीर कपूर ने राहा के पहले जन्मदिन के प्लान्स का किया खुलासा


रणबीर कपूर ने शेयर किया कि फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग में बिजी आलिया भट्ट के साथ, उन्हें राहा को अपने पास रखने की खुशी है. उन्होंने बताया कि कैसे राहा हर गुजरते दिन के साथ और भी क्यूट होती जा रही है. नवंबर में उनके आने वाले पहले जन्मदिन के लिए अपने प्लान्स के बारे में बोलते हुए, रणबीर ने खुलासा किया, “हम उसके लिए घर पर सिर्फ परिवार और कजिन भाई-बहनों के साथ एक छोटी सी बर्थडे की पार्टी रखने जा रहे हैं, इसलिए हम उसका इंतजार कर रहे हैं.”

जब रणबीर से उनके भतीजे तैमूर अली खान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने स्वीकार किया कि पहली बार उनसे मिलने पर वह ‘स्टारस्ट्रक’ हो गए थे. राहा की तैमूर और जेह से मुलाकात के बारे में बताते हुए, रणबीर ने शेयर किया कि वे एक-दूसरे के घर गए हैं, लेकिन उनकी कम उम्र को देखते हुए, वह लोगों को पहचान नहीं पाती है. उन्होंने खुलासा किया, “वह अब मुझे मुश्किल से पहचान रही है, और मुझे कहना होगा कि मैं उसका पसंदीदा हूं, मामा (आलिया) से भी ज्यादा.” उन्होंने इस फैक्ट पर खुशी जताई.