महापौर रहते कोरबा के चौक चौराहों पर महापुरुषों का प्रतिमा स्थापित कर उद्यान बनाकर कोरबा को पहचान दिलाया, जबकि कांग्रेस ने कोरबा को गर्त में धकेला – लखन देवांगन

कोरबा,24 अक्टूबर I पूर्व महापौर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लखन लाल देवांगन ने आज केसी जैन बस्ती, केंदईखार, लाटा बस्ती में जनसंपर्क कर जन आशीर्वाद प्राप्त किया। जनसंपर्क में पहुंचने पर क्षेत्रवासियों ने बड़े ही गर्मजोशी के साथ भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन का स्वागत किया। जनसंपर्क में पहुंचने पर ग्रामीण क्षेत्र की बड़ी संख्या में महिलाओं ने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया।

ग्राम वासियों को भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा कि निश्चित तौर पर कांग्रेस विकास के नाम पर केवल ढिंढोरा पिटती है जब मैं महापौर था पूरे नगर निगम क्षेत्र के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में सीसी रोड सांस्कृतिक मंच सामुदायिक भवन बनाने के साथ कोरबा के पूरे चौक चौराहों पर महापुरुषों का प्रतिमा का स्थापित कर उन्हें श्रद्धांजलि देने के साथ साथ कोरबा को सजाने संवारने और पहचान दिलाने का काम किया। और उद्यान बनाया।

कोरबा में तीन-तीन बार कांग्रेस के विधायक बने दो बार कांग्रेस के महापौर के कार्यकाल के बावजूद आज भी कोरबा वही के वही है। कांग्रेस के कार्यकाल में ग्रामीण क्षेत्र में सीसी रोड नहीं बना। खनिज न्यास मत का दुरूपयोग हुआ और जमकर भ्रष्टाचार भी हुआ। कोरबा की जनता अब बदलाव चाहती है आप सभी भाजपा को भरपूर जन समर्थन देकर सेवा करने का अवसर दे जिससे शीघ्र ही मूलभूत आवश्यकताओं के साथ बिजली पानी सड़कों की समस्या से मुक्ति मिलेगी और गरीबों को पक्का मकान और स्थाई पट्टा भी मिलेगा। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं सैकड़ो की संख्या में स्थानीय ग्रामवासी की उपस्थित थे।