IND vs NZ World Cup Live : नौ पर न्यूजीलैंड को पहला झटका, सिराज ने कॉन्वे को आउट किया, श्रेयस का शानदार कैच

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। रोहित ने टॉस के दौरान बताया कि हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, न्यूजीलैंड ने एक भी बदलाव नहीं किया है।

IND vs NZ Live: दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंडः डेवोन कॉन्वे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम लाथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सैंटनर, मैट हेनरी, लोकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट।

बुमराह ने पहले ओवर में कोई रन नहीं दिया। कॉन्वे स्ट्राइक पर थे और बुमराह ने उन्हें बाहर जाती गेंदें फेंकीं। तेज गेंदबाजों को पिच से स्विंग और सीम मिलती दिखाई पड़ रही है।

तीन ओवर के बाद न्यूजीलैंड ने बिना विकेट गंवाए नौ रन बना लिए हैं। पहले ओवर में बुमराह ने कोई रन नहीं दिया था। इसके बाद सिराज के दूसरे ओवर में पांच रन और फिर बुमराह के तीसरे ओवर में चार रन आए।

चौथे ओवर में नौ के स्कोर पर न्यूजीलैंड को पहला झटका लगा। सिराज ने डेवोन कॉन्वे को स्क्वायर लेग पर श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराया। यह कैच काफी लो था और श्रेयस ने बेहतरीन अंदाज में लपका। फिलहाल विल यंग और रचिन रवींद्र क्रीज पर हैं। चार ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर एक विकेट पर नौ रन है। सिराज का चौथा ओवर विकेट मेडन रहा।