Watch Video : माँ के मरने के बाद अस्पताल में छोड़कर भागा बेटा, इंस्पेक्टर ने निभाया फर्ज, कुछ ऐसे दी अंतिम विदाई…

लखनऊ पुलिस की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जो आपके मन को छू जाएंगी और आप भी कहेंगे वाह वाह पुलिस । तस्वीरों और वीडियो में आप देखेंगे कि किस प्रकार पुलिस ने एक माँ के लावारिस शव का अंतिम संस्कार कर उसे सम्मानजनक अंतिम विदाई दी।

दरअसल, पूरा मामला लखनऊ के किष्णा नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लोक बंधु अस्पताल का है। यहां एक युवक अपनी माँ का इलाज कराने आया था। इलाज के दौरान माँ की मृत्यु हो गई। वहीं माँ की मौत की सूचना मिलते ही बेटा अपना फर्ज भूल कर उसके शव को छोड़ कर भाग गया। उससे संपर्क करने की काफी कोशिश भी की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

अब एक माँ का शव इंतजार कर रहा था कि उसका बेटा उसे सम्मान के साथ अंतिम बार विदा कर दे। तभी इसकी सूचना कृष्णा नगर पुलिस को मिली। जिसके बाद उस माँ का बेटा बनकर किष्णा नगर इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने यह फर्ज निभाया। जिस माँ को उसका अपना बेटा छोड़कर भाग गया, उसका अंतिम संस्कार इंस्पेक्टर विक्रम और उनकी टीम ने किया।

इन तस्वीरों को देखकर यह साफ़ कहा जा सकता है कि लखनऊ पुलिस जिस तरीके से अपराधियों और भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने का काम कर रही है तो वहीं कमजोर असहाय लावारिस की मदद भी कर रही है।