Kangana Ranaut Instragram Post : बुआ बनीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, नवरात्रि के मौके पर मिला भतीजे का आशीर्वाद


Kangana Ranaut Became Aunt: 
नवरात्रि के शुभ अवसर पर, कंगना रनौत के घर में एक खुशखबरी आई है. बता दें कि, एक्ट्रेस का परिवार और भी बड़ा हो गया है. कंगना एक प्राउड बुआ बन गई हैं. जी हां आपने सही सुना, कंगना रनौत के भाई अक्षित रनौत और उनकी पत्नी रितू रनौत का एक बेटा हुआ है. कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी अपने फैंस तक पहुंचाई है. साथ ही अपने भतीजे की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं. 

https://www.instagram.com/p/CynIFSOo5vs/?utm_source=ig_web_copy_link

कंगना रनौत बनीं बुआ 


आपको बता दें कि, अस्पताल से अपने नवजात भतीजे की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए, एक्ट्रेस  ने हिंदी में एक प्यारा सा नोट लिखा, “आज इस धन्य दिन पर हमारे परिवार को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है, मेरे भाई @aksht_ranaut और उनकी पत्नी @ritu_ranaut002 को आशीर्वाद मिला है. एक बेटा.” उन्होंने बच्चे के नाम का भी खुलासा किया. “हमने इस तेजस्वी और आकर्षक लड़के का नाम अक्षत्थामा रनौत (अश्वत्थामा रनौत) रखा है. आप सभी हमारे परिवार के नए सदस्य को आशीर्वाद दें, हम आप सभी के साथ अपनी अनंत खुशियाँ शेयर करते हैं, रनौत परिवार आपका आभारी है.”

तस्वीरों में कंगना अपने भतीजे को गोद में लिए नजर आईं. उन्होंने अपनी सबसे प्यारी मुस्कान दी. ये पल सच में उनके लिए बेहद खास था.  

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट 


कंगना फिलहाल अपनी फिल्म तेजस की रिलीज की तैयारी में हैं. हाल ही में फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद, फिल्म का पहला गाना, ‘जान दा’, रविवार, 15 अक्टूबर को रिलीज किया गया था. अरिजीत सिंह और शाश्वत सचदेव की भावपूर्ण आवाज़ों में खूबसूरती से गाए गए, जान दा के बेहद देशभक्ति से भरा हुआ सॉन्ग है. शाश्वत सचदेव ने फिल्म के लिए एक उपयुक्त रचना बनाई है जो नेशनल गौरव और देशभक्ति की भावनाओं को पूरी तरह से व्यक्त करती है.