Bilaspur News :रास डांडिया में फिल्म अभिनेत्री कायनात अरोरा के साथ झूमा पूरा शहर

बिलासपुर, 19 अक्टूबर । भाटिया फ्यूल्स के द्वारा फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में आयोजित रास डांडिया में बालीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री कायनात अरोरा के साथ पूरा शहर रास डांडिया में झूमा। गरबा के गीतों ने रास डांडिया में एक लय में शहर के युवा थिरकते नजर आये। कायनात अरोरा की एक झलक पाने के लिये लोग टूट पड़े। इस अवसर पर कायनात अरोरा ने भाटिया फ्यूल्स के रास डांडिया की तारीफ करते हुये कहा कि माता रानी की कृपा हमस ब पर हैं। आज पूरा शहर रास डांडिया करने के लिये यहां जुटा हुआ है।

आज के रास डांडिया के आयोजन में पहुंची कायनात अरोरा का कार्यक्रम के आयोजन प्रिंस भाटिया तथा आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। रास डांडिया के पहले दिन महिलाओं एवं बच्चों समेत युवक, युवतियों की काफी भीड़ थी। कायनात अरोरा के साथ जहां रास डांडिया में महिलाओं ने गरबा गीतों में समा बांधा वहीं देष के जाने माने सिंगर इषान खान, षिल्पी पाॅल और शुभान के गीतों में लोग झूमे। इषान के हिट गरबा गीत बल्ला-बल्ला के गीतों से गरबा में सभी झूमते नजर आये।


अतिथियों ने विधि विधान से माता रानी की पूजा अर्चना की। आज के रास गरबा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौषिक, छ.ग. उच्च न्यायालय के महाधिवक्ता सतीषचंद्र वर्मा, मस्तूरी के पूर्व विधायक दिलीप लहरिया, हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, पूर्व बीडीए अध्यक्ष अनिल टाह, स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक डा. प्रमोद महाजन, डा. राजकुमार खेत्रपाल, अषोक टुटेजा, कराटे एसोसिएषन आफ छ.ग. के ज्वाइंट सेक्रेटरी अविनाश सेठी तथा एसईसीआर बिलासपुर के हिमांषु जैन, आलोक सिंह ठाकुर, अमर चौधरी ने शिरकत की।


रास गरबा में पधारे अतिथियों का स्वागत अमोलक सिंह भाटिया, गुरमीत सिंह भाटिया, प्रिंस भाटिया ने किया। धरमलाल कौशिक, दिलीप लहरिया, अनिल टाह ने नवरात्रि पर्व की शहरवासियों को बधाई दी। इस अवसर पर प्रिंस भाटिया ने कहा है कि पिछले 6 सालों से शहर का सबसे बड़ा रास गरबा भाटिया फ्यूल्स के द्वारा किया जा रहा है। अतिथियों का आभार जताते हुये कहा कि ये सभी हमारे परिवार के सदस्य हैं। नवरात्रि पर्व पर इस आयोजन में हमारे बीच फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री कायनात अरोरा पहुंची हैं, यह हमारे शहर के लिये गौरव की बात है।

हमारा शहर नवरात्रि पर्व पर रास डांडिया के लिये इंतजार करता है और आज महिलायें, बच्चे एवं युवक, युवतियों की भीड़ रास डांडिया मंे शामिल होने पहुंची है। यह आयोजन सभी के सहयोग से होता रहेगा। प्रिंस भाटिया ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया। फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में आकर्षक परिधान में युवक, युवतियों, महिलाओं एवं बच्चों में रास गरबा करने होड़ लगी रही। काफी संख्या में शहरवासी यहां पहुंचे। रास गरबा में मनुराज तथा अमीषा ने शानदार संचालन किया।