Train Fire Breaking : लोकल ट्रेन में लगी आग, धू-धू कर जली कई बोगियां…देखें VIDEO

Maharashtra Train Accident:  महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आई है. यहां न्यू आष्टी से अहमदनगर जा रही एक लोकल ट्रेन में अचानक आग लग गई. इस हादसे में ट्रेन के पांच डिब्बे धू-धू के जल उठे. डिब्बों से आग की लपटें और धुएं का गुबार उठता देख यात्रियों की चीख निकल गई और भगदड़ मच गई.

हालांकि ट्रेन में आग फैलने से पहले सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार हादसा दोपहर तीन बजे के आसपास नारायणदोह और अहमदनगर सेक्शन के बीच हुई.

गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है. क्योंकि ट्रेन में आग फैलने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया, इसलिए सभी यात्री सुरक्षित हैं. सीपीआरओ मध्य रेलवे ने जानकारी देते हुए बताया कि अहमदनगर और नारायणपुर स्टेशनों के बीच दोपहर 3 बजे 8 डिब्बों वाली डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में आग लग गई. किसी के घायल होने या मौत की सूचना नहीं है. आग लगने पर सभी यात्री ट्रेन से उतर गए थे। जलते डिब्बों के अंदर कोई भी व्यक्ति नहीं फंसा. रेलवे अधिकारियों द्वारा अग्निशामकों को बुलाया गया.