बड़ी खबर : पूर्व CM रमन सिंह ने दाखिल किया नामांकन, कांग्रेस के उम्मीदवार पर कसा तंज

राजनांदगांव, 16 अक्टूबर । आज पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता डॉ. रमन सिंह ने आज राजनांदगांव विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन दाखिल किया। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को कुछ ही दिन बचे हैं। बता दें, छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा का चुनाव होगा। पहले चरण में 20 सीटों पर 7 नवंबर को मतदान होगा। इसके लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर है।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राजनांदगांव से नामांकन दाखिल कर दिया है। उनके साथ बीजेपी के 3 और उम्मीदवारों ने भी नामांकन भरा है। राजनांदगांव से रमन सिंह, डोंगरगढ़ विधानसभा से विनोद खांडेकर, डोंगरगांव विधानसभा से भरत वर्मा और खुज्जी विधानसभा से गीता घासी साहू ने नामांकन पत्र रिटर्निग ऑफिसर के सामने प्रस्तुत किया।

डॉ. रमन सिंह ने कही यह बात

नामांकन दाखिल करने के बाद डॉ. रमन सिंह ने कहा कि, “आज भाजपा के प्रत्याशी के हैसियत से मैंने नामांकन दाखिल किया। यह हमारा सौभाग्य है कि, हमारे डोंगरगांव, डोंगरगढ़, खुज्जी और राजनांदगांव इन चारों सीटों के प्रत्याशियों के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यहां आए। इस दौरान हजारों कार्यकर्ताओं के साथ बहुत ही जोश के साथ नॉमिनेशन रैली निकली। एक अद्भूत वातावरण का निर्माण हुआ। मुझे उम्मीद है कि, भाजपा छत्तीसगढ़ में जीत हासिल करेगी, राजनांदगांव के चारों सीटों पर हमारी बढ़त है।”

गिरीश देवांगन को डॉ. रमन सिंह के सामने कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है। इस पर डॉ. रमन ने बयान देते हुए कहा कि, “ठिक है उनको बाहर से लेकर आ रहे है कोई बात नहीं। लोग पूछ रहे है गिरिश देवांगन कौन है? 15 दिन तो उनको यही बताने में लगेगा की गिरिश देवांगन कौन है।”