ब्रैंडेड भिखारी : बोरे में भर कर लाया सिक्के और ले गया लेटेस्ट iPhone, देखें वीडियो…

जोधपुर में एक भिखारी बोरे में सिक्के लेकर आईफोन 15 प्रो मैक्स (iPhone 15 Pro Max) खरीदने पहुंच गया। एक्सपेरिमेंट किंग नाम के एक इंस्टाग्राम चैनल ने यह सोशल एक्सपेरिमेंट किया ताकि मोबाइल स्टोर एम्प्लॉयीज के आईफोन खरीदने आए भिखारी को देख कर दिए गए एक्सप्रेशन को कैप्चर किया जा सके। कुछ यूजर ने इस भिखारी का स्वैग देख कर इसे ब्रैंडेड भिखारी का खिताब तक दे डाला।

कोई नहीं दे रहा था भिखारी को शोरूम में एंट्री


वीडियो में भिखारी को अलग-अलग मोबाइल शोरूम में जाते दिखाया गया है। कई शोरूम्स में तो भिखारी को एंट्री नहीं मिली, लेकिन एक मोबाइल शॉप ने भिखारी को अंदर आने की इजाजत दे दी। इसके बाद भिखारी ने दुकान की फर्श पर सिक्के खाली करके शॉपकीपर को दे दिए। इसके बाद उस शॉप के स्टाफ ने सिक्कों को गिना और आखिर में भिखारी को आईफोन प्रो मैक्स दिया।

https://www.instagram.com/reel/CyBJ6s6PJZw/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==


शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो पर करीब 40 मिलियन यानी लगभग 4 करोड़ लाइक आ चुके हैं। यूजर भी इस वीडियो पर मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह वीडियो स्क्रिप्टेड है। वहीं, दूसरे यूजर ने कहा कि किसी इंसान को उसके कपड़ो से नहीं जज किया जाना चाहिए। एक और यूजर ने इस भिखारी को ‘ब्रैंडेड भिखारी’ बताया। कुछ यूजर्स ने इस एक्सपेरिमेंट की भी तारीफ की।

इतनी है कीमत


आईफोन 15 सीरीज में चार फोन- iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max आते हैं। नए आईफोन्स की कीमत 79,900 रुपये से शुरू होती है। फोन के बेस वेरिएंट में कंपनी 128जीबी का इंटरनस स्टोरेज ऑफर कर रही है। आईफोन 15 के 256जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 89,900 रुपये है। वहीं, इस फोन के टॉप एंड वेरिएंट के लिए आपको 109,900 रुपये चुकाने होंगे।