CM भूपेश ने कहा- 17 को आ सकती है कांग्रेस की दूसरी सूची, पाटन से टिकट मिलते ही मेरे खिलाफ अफवाह फैलाने वाले चुप

रायपुर । कांग्रेस की टिकट जारी होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मुझे पाटन से टिकट मिली तो मेरे खिलाफ अफवाह फैलाने वाले चुप हो गए हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि टिकट का वितरण सर्वे के आधार पर किया गया है। जिस क्षेत्र में जिस उम्मीदवार को ज्यादा अंक मिले हैं पार्टी ने उसे ही उम्मीदवार घोषित किया है।

उन्होंने कहा कि कहा कि जिन विधायकों के टिकट कट गए हैं उनको भी समय आने पर जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी हाई कमान ने सभी टिकट सोच समझकर दिए हैं। वहीं, पाटन विधानसभा सीट से खुद को टिकट मिलने पर सीएम ने कहा कि पाटन में पिछली बार भी कार्यकर्ता चुनाव लड़े थे। इस कार्यकर्ता के साथ किसान चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने पाटन में बड़ी जीत का दावा किया।

कांग्रेस की दूसरी सूची 17 को आ सकती है

बता दें कि भाजपा के द्वारा यह कहा जा रहा था कि विजय बघेल के टिकट मिलने के बाद सीएम भूपेश बघेल अपने लिए किसी सुरक्षित सीट की तलाश कर रहे हैं, साथ ही यह दावा भी किया जा रहा था कि सीएम भूपेश बघेल यदि पाटन से चुनाव लड़े तो वे हार सकते हैं। हालांकि अब तस्वीर साफ हो गई है। मुख्यमंत्री बघेल ने संकेत दिए हैं कि कांग्रेस की दूसरी सूची 17 अक्टूबर को आ सकती है। पहली सूची में आठ विधायकों की टिकट कटी है, अब इससे ज्यादा प्रत्याशी नहीं बदल सकते। जगदलपुर में टिकट जल्द फाइनल होगा।

मुख्यमंत्री बघेल ने मंत्री रुद्र गुरु के अहिवारा विधानसभा छोड़कर नवागढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ने पर कहा कि उनका प्रभाव पूरे प्रदेश में है। वह पहले आरंग से लड़े थे, उसके बाद ही अहिवारा से चुनाव लड़े और जीते। अब नवागढ़ जा रहे हैं, उनका प्रभाव पूरे प्रदेश में है। वहीं राजनांदगांव से गिरीश देवांगन को टिकट मिलने पर कहा कि राजनांदगांव की जनता इस बार गिरीश देवांगन को आशीर्वाद देगी।