IND vs PAK: भारत से हारने के बाद अपने ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगा रहे लताड़, रमीज राजा ने बातों-बातों में धोया

नईदिल्ली I भारत ने पाकिस्तान को अहमदाबाद में खेले गए मैच में बुरी तरह हराया. पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने पाकिस्तान की हार पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि पाक टीम मुकाबले में कहीं भी नहीं टिक सकी. पाकिस्तान को कम से कम भारत को टक्कर देनी चाहिए थी. भारत ने पाकिस्तान को 191 रनों के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया था. इसके बाद महज 30.3 ओवरों में मैच जीत लिया. भारत की जीत में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की अहम भूमिका रही.

खबर के मुताबिक रमीज राजा ने कहा, ”यह पाकिस्तान को दुख पहुंचाएगी, क्यों कि वे भारत को टक्कर तक नहीं दे सके. बाबर आजम पाकिस्तान को चार-पांच सालों से लीड कर रहे हैं. इसलिए ऐसे मौकों पर आपको आगे आकर अच्छा खेलना होता है. अगर आप जीत नहीं सकते हैं तो कम से कम विरोधी टीम को टक्कर दीजिए. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम यह भी नहीं कर सकी.”

उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि पाकिस्तान को इसको लेकर (खराब प्रदर्शन) कुछ करने की जरूरत है. आप भारत के सामने चोकर्स नहीं बन सकते हैं. यह टैग सही नहीं है. हालांकि भारत के लिए भी मैच आसान नहीं रहा, क्यों कि उनके इमोशन जुड़े हुए थे.” 

गौरतलब है कि पाकिस्तान की पूरी टीम 191 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. बाबर और मोहम्मद रिजवान के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया. बाबर ने 50 रन और रिजवान ने 49 रन बनाए. शफीक ने 20 रन बनाए. इमाम ने 36 रन बनाए. शकील 6 रन बनाकर आउट हुए. इफ्तिखार 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे. मोहम्मद नवाज 4 रन बनाकर आउट हुए. हसन अली 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके जवाब में टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान के साथ 30.3 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया.