CG News :CM बघेल ने प्रत्याशियों को दी बधाई, जताया आभार

रायपुर,15 अक्टूबर । कांग्रेस ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. जिसमें 30 नामों की घोषणा की गई है। इसमें से पहले चरण की 20 सीटों में से 19 सीटों पर नाम घोषित कर दिए गए हैं वहीं जगदलपुर विधानसभा के लिए अभी प्रत्याशी की घोषणा नहीं हुई है।

सूची जारी होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी प्रत्याशियों को बधाई दी है। साथ ही पाटन से उन्हें मौका देने के लिए पार्टी का आभार जताया है। इसके अलावा पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी ट्वीट कर सभी प्रत्याशियों बधाई देते हुए प्रदेश में फिर से सरकार बनाने की बात कही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी का मिला आशीर्वाद अब क्षेत्र की जनता भी देगी आशीर्वाद विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आज नवरात्रि के प्रथम दिन, शुभ अवसर पर प्रत्याशियों की सूची जारी हुई है। सभी प्रत्याशियों को ढेर सारी शुभकामनाएं। पाटन विधानसभा से पुनः मौक़ा देने के लिए नेतृत्व का आभार।

वहीं पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा आसन्न विधानसभा चुनावों के लिए 30 नामों की प्रथम सूची जारी कर दी गई है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, एक बार पुनः छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का परचम लहराने के लिए हम तैयार हैं।