Natasa Stankovic ने पति Hardik Pandya को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश

Hardik Pandya Birthday: भारत के ऑलराउंडर स्टार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आज यानी 11 अक्टूबर को अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। हार्दिक अपना ये जन्मदिन क्रिकेट ग्राउंड में मैच खेलकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर हार्दिक को ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। ऐसे में अब ऑलराउंडर स्टार की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने विश किया है।

नताशा ने रोमांटिक अंदाज में किया विश

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों के मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं कुछ तस्वीरों में रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में नताशा ने लिखा,  जन्मदिन मुबारक हो माय लव… यह साल तुम्हारे लिए अनंत आनंद और हंसी से भरा हो।

बेटे से मिला ये खास तोहफा 

हार्दिक पांड्या इस वक्त अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेल रहे हैं, लेकिन आज जब वह उठे तो उन्हें अपने बेटे से बेहद खास तोहफा मिला। मैच शुरू होने से पहले उन्होंने अपने गिफ्ट का खुलासा किया और बताया कि, ज्यादा सेलिब्रेशन नहीं हुआ, लेकिन जब मैं सोकर आज उठा तो मेरे बेटे ने मुझे गिफ्ट में एक बोर्ड दिया। यह एक शानदार सरप्राइज था। इतना ही नहीं वाइफ नताशा ने इस गिफ्ट की फोटो भी शेयर की है। 

ऐसे शुरू हुई थी हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी

हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी की शुरुआत एक नाइट क्लब में हुई थी। पहली ही नजर में दोनों एक दूसरे के प्यार में पढ़ गए थे। इसके बाद हार्दिक ने अपनी दीवाली पर नताशा को इनवाइट किया था और अपनी पूरी फैमिली से भी मिलवाया था। इसके बाद इस कपल ने साल 2020 में गुपचुप शादी की। शादी के दो साल बाद साल 2023 में दोनों ने राजस्था में पूरे रीति-रिवाजो के साथ सात फेरे लिए थे।