RAIPUR BREAKING : कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शुरू, प्रत्याशियों के नामों पर लगेगी मुहर

रायपुर,10 अक्टूबर I राजधानी के कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शुरू चुकी है, इस बैठक में प्रत्याशियों के नाम को अंतिम रूप देने पर चर्चा की जाएगी. बैठक में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत शामिल है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, आचार संहिता का पूर्णता होगा पालन, आचार संहिता लगने की वजह से अब सारी बैठक कांग्रेस कार्यालय में होगी, सीएम हाउस में अब कोई बैठक नहीं. प्रदेश चुनाव समिति की बैठक को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, प्रदेश चुनाव समिति की कई बैठक हो चुकी है, प्रत्याशियों के नाम लगभग तय है, केंद्रीय चुनाव समिति की आगामी बैठक होने वाली है, बैठक में अंतिम प्रत्याशियों की नामों पर मुहर लग जाएगी, कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची जल्द जारी होगी.

भाजपा प्रत्याशियों की सूची पर सीएम भूपेश बघेल का तंज

मुख्यमंत्री बघेल ने भाजपा प्रत्याशियों की सूची को लेकर कहा कि, बीजेपी में अभी भी रमन सिंह का चल रहा है, टिकट वितरण में रमन सिंह की छाप दिखाई पड़ रही है, वहीं ज्यादातर पुराने चेहरे सूची में शामिल है, भाजपा में परिवारवाद दिखाई दे रहा है. आधा दर्जन से ज्यादा परिवार के लोगों को टिकट मिला है, रमन सिंह और उनके भांजे को टिकट दी गई है, जूदेव परिवार दो लोगों को टिकट दी गई है, स्व. बलिराम कश्यप के परिवार से भी टिकट दी गई है, जो परिवारवाद के खिलाफ बोलते थे, वही परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं.