शुभमन गिल अस्पताल से डिस्चार्ज, तबीयत बिगड़ने पर हुए थे भर्ती, टीम इंडिया की टेंशन बरकरार

शुभमन गिल की सेहत को लेकर बड़ी अपडेट आई है. भारतीय ओपनर अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. बता दें कि इससे पहले गिल को गिरते प्लैटलेट्स के चलते चेन्नई में अस्पताल में एडमिट किया गया था. लेकिन अब समाचार एजेंसी PTI ने BCCI सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि वो डिस्चार्ज होकर होटल आ गए हैं.

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के आगाज से पहले ही शुभमन गिल को डेंगू ने जकड़ लिया था. इसके बाद से ही वो टीम इंडिया से दूर है. उन्होंने चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पहला मैच नहीं खेला. अफगानिस्तान के खिलाफ भी वो नहीं खेलेंगे ये भी तय हो गया. और अब भी वो अस्पताल में भर्ती होने के बाद डिस्चार्ज तो हो गए हैं लेकिन उनके 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने की संभावना कम ही है.

गिल अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

बता दें कि डेंगू से जूझ रहे शुभमन गिल को उनके गिरे प्लैटलेट्स के चलते चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके कुछ घंटे बाद ही वो डिस्चार्ज भी हो गए. वो डिस्चार्ज होकर होटल में लौट चुके हैं. और, उनकी सेहत में सुधार भी है. हालांकि, इसके बाद से ही उनके पाकिस्तान के खिलाफ खेलने पर सस्पेंस की तलवार लटक गई है. क्योंकि फिलहाल जो हालात है उसे देखकर तो लगता नहीं कि गिल तब तक फिट हो पााएंगे.

दिल्ली में टीम इंडिया, चेन्नई में शुभमन गिल

बता दें कि चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच खेलने के बाद टीम इंडिया तो दूसरे मैच के लिए दिल्ली आ गई. लेकिन, बिगड़ी सेहत के चलते गिल को चेन्नई में ही BCCI की मेडिकल टीम की निगरानी में रुकना पड़ा. उम्मीद की जा रही थी कि वो पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले मेें खेलते नजर आएंगे. लेकिन ताजा डेवलपमेंट की जो खबर सामने आई है, उससे उनके अहमदाबाद में होने वाले हाई-वोल्टेज मुकाबले में भी खेलने पर ग्रहण लग गया है.