रायपुर : CMO कार्यालय के सामने नशेड़ी का हंगामा, गार्ड को जड़ा थप्पड़, डाक्टर से की बदसलूकी

रायपुर।  राजधानी के आंबेडकर अस्पताल के सीएमओ कार्यालय के सामने नशे में धुत एक युवक ने जमकर हंगामा किया। ट्रामा सेंटर में जाने के दौरान उसने एक सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। इमरजेंसी वार्ड में पैर में प्लास्टर नहीं करने से नाराज होकर डाक्टर से दुर्व्यवहार किया और वार्ड बाय से झूमाझटकी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित अनुराग गिरी उर्फ राजा को हिरासत में लिया। युवक के हंगामे का एक वीडिया भी प्रसारित हुआ है।

वीडियो में कर्मचारियों को धमकाते हुए युवक कह रहा है कि कोई यदि उसके पास आएगा तो वो उसकी गर्दन गिरा देगा। वह खुद को शक्ति कालोनी एरिया का दादा बताते हुए मौजूद गार्ड को चैलेंज करते दिख रहा है। युवक की इस हरकत से सहमे कर्मचारियों ने डायल 112 की टीम को सूचना दी। मौदहापारा थाने की पुलिस ने सूचनास्थल पर पहुंचकर युवक को दबोचा।

बाइक लेकर अस्पताल में घुसे अस्पताल में ऐसी ही एक घटना सुबह नौ बजे हुई। चार युवक अपना इलाज कराने पहुंचे। उन्होंने सीधे अपनी बाइक को अस्पताल के अंदर घुसा दी। पैर में चोट की शिकायत लेकर पहुंचे युवकों ने पहले डाक्टरों से बहस की फिर अस्पताल में तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों से गाली-गलौज करने लगे।