जब OTT पर इन अभिनेत्रियों ने उतार फेंका शर्म का चोला, इंटीमेट सीन्स से मचाया तहलका, बॉलीवुड की प्रीति भी शामिल

Actresses Intimate Scenes On OTT: आज ओटीटी प्लेटफॉर्म बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को भी पीछे छोड़ रहा है। बड़े-बड़े सितारे ओटीटी पर अपना पैर जमाने की फिराक में हैं। वहीं, अभिनेत्रियां वेब सीरीज में खुलकर इंटीमेट सीन्स करने से भी नहीं कतरा रही हैं। हाल ही में, वामिका गब्बी ने ‘खूफिया’ सीरीज में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स किए, जिसने हर ओर सनसनी मचा दी। वामिका गब्बी ही नहीं, बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शर्म का चोला फेंक बोल्डनेस से लाइमलाइट बटोरी है। आइए, आपको दिखाते हैं वो लिस्ट।

वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi)

इन दिनों पंजाबी अभिनेत्री वामिका गब्बी अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने तब्बू और अली फजल स्टारर वेब सीरीज ‘खूफिया’ में इंटीमेट सीन्स दिए हैं। उनका ये अवतार देख फैंस भी आहें भर रहे हैं। 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

‘कबीर सिंह’ में सीधी-साधी प्रीति का किरदार निभाने वालीं कियारा आडवाणी भी बोल्डनेस से लोगों को हैरान कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने ‘लस्ट स्टोरीज’ 2 में कई इंटीमेट सीन्स दिए थे। उनके इंटीमेट सीन ने उस वक्त तहलका मचा दिया था।

एशा गुप्ता (Esha Gupta)

यूं तो बॉलीवुड अभिनेत्री एशा गुप्ता सबसे ज्यादा बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं, लेकिन बवाल तो तब मचा था, जब उन्होंने ‘आश्रम 3‘ में बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन्स फिल्माया था। उनके इस सीन्स ने खूब चर्चा बटोरी थी।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

बड़े पर्दे पर हमेशा संस्कारी अवतार दिखाने वाली सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने उस वक्त सभी को हैरान कर दिया था, जब ‘फैमिली मैन 2‘ में राजी बनकर सामंथा ने बोल्ड अवतार दिखाया था। उनकी बोल्डनेस ने भी सभी का ध्यान खींच लिया था।

शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala)

अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रही हैं। ‘नाइट मैनेजर’ स्टार ने वेब सीरीज ‘मेड इन हेवेन’ में बोल्ड सीन्स से हलचल मचाई थी।

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने भी बड़े पर्दे से हटकर जब ओटीटी पर एंट्री मारी तो उनका मिजाज बोल्ड दिखा। एक्ट्रेस ने पहली बार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में इंटीमेट सीन्स से लाइमलाइट बटोरी थी।