नन्हे मुन्ने बच्चों ने डांस में दिखाई अपनी प्रतिभा


कोरबा, 7 अक्टूबर । महाराजा अग्रसेन जंयती के अवसर पर अयोजित प्रतियोगिताओ का महाकुंभ में अग्रवाल महिला मंडल व अग्रसेन नवयुवक मंच के द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताऔ के तहत श्री अग्रसेन कन्या महाविद्याल व श्री अग्रसेन पबिलक स्कुल  में प्रतियोगिता का अयोजन किया गया ।


अग्रवाल महिला मडल के द्वारा दिनांक 06.10. 2023 को श्री अग्रसेन कन्या महाविद्यालय में हाउजी का आयोजन सभी वर्ग की बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए किया गया इसमें महिलाओं में काफी उत्साह देखने को मिला इसके साथ ही हर नंबरों में उपहरों मिलने से उसके उत्साह बढता ही जा रहा था । अग्रवाल महिला मंडल द्वारा नाटक (संबंध विच्छेद करण व सुझाव) पर आधार नाटक का मंचन करना था इस प्रतियोगिता के माध्यम से जहां प्रतिभागियों ने समाज में एक संदेश दिया है वर्तमान परिवेश में हो रहे संबंध विच्छेद को सफल नाटय रूप में मंचन से परिवारों में होने वाली आपसी नोकझोक रिश्तों को तोडने की की कागर पर ला कर रख देती है नाटय रूप में यह परिवारों होने वाली छोटी छोटी घटनों के माध्यम से सफल मंचन किया गया और नाटक के अंत में एक महत्वपूर्ण संदेश भी दिया गया कि हमें छोटी छोटी बातों को छोड देना चाहिए और रिश्तों को बचाने का प्रयास करना चाहिए इस प्रतियोगिता में 20 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया ।

दिनांक 07.10.2023 को अग्रसेन नवयुवक मंच के द्वारा किड्स डांस  प्रतियोगिता का अयोजन किया गया इसमें 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया किड्स डांस में बच्चों ने विभिन्न वेशभूसा के साथ जहां अपने डांस की प्रस्तुति दी वाही डांस के माध्यम से कुछ ने समाज में एक खुबसुरत संदेश भी दिया । डांस में मुख्य रूप से हारियाणी, पंजाबी, राजस्थानी अन्य डांस प्रतिभागियों के द्वारा प्रस्तुत किये गये ।


अग्रवाल सभा के मिडिया प्रभारी अनिल अग्रवाल ने जानकरी देते हुए बताया कि दिनांक 08.10.2023 दिन रविवार  को श्री अग्रसेन नवयुवक मंच के द्वारा सुबह 10 बजे श्री अग्रसेन पबिलक स्कुल में जनरल नॉलेज व किड्स डांस वर्ग ब शाम 4 बजे श्री अग्रसेन पबिलक स्कुल में अयोजित कि जानी है ।