Kusha Kapila: ‘मुझे 100 प्रतिशत बुली किया गया…’, तलाक की खबर शेयर करने के बाद कुशा कपिला ने झेली नफरत

Kusha Kapila On Trolls After Marriage: सोशल मीडिया पर अपने मजेदार रील्स के लिए मशहूर हुईं कुशा कपिला (Kusha Kapila) आज बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही हैं। कुछ समय पहले कुशा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा कर हर किसी को हैरान कर दिया था। 

कुशा कपिला और जोरावर अहलूवालिया 6 सालों तक शादी के बंधन में बंधे रहे। दोनों ने साल 2017 में सात फेरे लिए थे। हालांकि, इसी साल जून में कुशा ने जोरावर से अलग होने का एलान किया। उन्होंने इसकी वजह का खुलासा नहीं किया था। अब कुशा का कहना है कि तलाक की खबर शेयर करते ही उन्हें सोशल मीडिया पर कितना बुली किया गया।

कुशा कपिला का ट्रोलिंग पर छलका दर्द

कुशा कपिला ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में अपनी पर्सनल लाइफ पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बताया कि जोरावर से तलाक की अनाउंसमेंट करते ही उन्हें किस तरह ट्रोल किया गया। बकौल कुशा,

मैं दिन का एक निश्चित समय इसको लेकर रोने और बुरा फील करने में बिताती हूं। मैं इस पल को सिर्फ आधा घंटा देती हूं और फिर जिंदगी में आगे बढ़ जाती हूं। और भी बहुत कुछ करने को है।

ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपनी पर्सनल न्यूज शेयर करने के चलते बुली किया गया। ऐसा पहली बार है, जब मैं बता रही हूं। इसे शेयर करने के बाद मुझे 100 प्रतिशत बुली किया गया, लेकिन मैं खुश हूं कि मैंने अपनी शर्तों पर इसे शेयर किया। मैं नहीं चाहती थी कि बिना मुझे बताए मेरी जिंदगी से जुड़ी जानकारी कोई और दुनिया के साथ शेयर करे। 

कुशा कपिला वर्क फ्रंट

कुशा कपिला ‘घोस्ट स्टोरीज’, ‘प्लान ए प्लान बी’, ‘सुखी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कल उनकी फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कुशा के साथ भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह और शिबानी बेदी लीड रोल में हैं।