सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ गणपत का ‘हम आए हैं’, गाने में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के धमाकेदार डांस मूव्स ने फैन्स को भी किया झूमने पर मजबूर!

अपकमिंग फिल्म गणपथ के लेटेस्ट ट्रैक ‘हम आए हैं’ को लेकर प्रत्याशा तेज थी। टीज़र कैंपेन, जिसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने माने नाम लोग और इंफ्लूएंसर्स शामिल होकर ‘वो आ रहे है’ का प्रोक्लैम कर रहें थे, ने पहले ही इसके लिए मंच तैयार कर दिया था। अब जब गाना आखिरकार रिलीज़ हो गया है, तो फैन्स के उत्साह की कोई सीमा नहीं रही और जिसे जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

गाना ‘हम आए हैं’ एक जोशीला, हाई-एनर्जी डांस नंबर है जो टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के बीच की धमाकेदार केमिस्ट्री को बखूबी पेश करता है। जिस पल म्यूजिक शुरू होता है, यह साफ हो जाता है कि यह ट्रैक एक चार्टबस्टर साबित होगा। इस गाने से फैन्स को बहुत उम्मीदें थीं, और ‘हम आए हैं’ न केवल उन पर खरा उतरा है, बल्कि हर तरीके से उससे आगे निकल गया है। टाइगर और कृति की गतिशील जोड़ी ने, अपनी मूव्स और अनूठे आकर्षण के साथ, इस गाने को तुरंत हिट बना दिया है।

सोशल मीडिया पर फैन्स इस चार्ट-टॉपिंग ट्रैक के लिए अपना उत्साह और प्रशंसा व्यक्त कर रहे हैं। हैशटैग #HumAayeHain ट्रेंड कर रहा है, और फैन्स गाने की आकर्षक धुन, शानदार डांस मूव्स और टाइगर और कृति के बीच जोरदार केमिस्ट्री के बारे में बात करना बंद नहीं कर रहे हैं। लेकिन जिस चीज़ ने वास्तव में सभी का ध्यान खींचा है वह है चेन हुक-स्टेप, जो पहले से ही लेटेस्ट डांस ट्रेंड बन गया है।

यहां सोशल मीडिया यूजर्स के कुछ रिएक्शन है

@jyoti_shah28
“क्या गाना है सुपररर से ऊपर क्या मूव्स हैं दोस्तों आप दोनों बहुत कमाल के हैं

@nashirmitha
“जल्द ही बड़े पर्दे पर मूव देखने के लिए उत्सुक हूं टाइगर गुड मूव्स

@gulsan_kumar_nag
” डांस करने का दिलl कर रहा है “

एक दूसरे फैन ने कमेंट किया
@gauri_gatkal
“कोई पूछे तो बताना
“टाइगर इन बैक “
@tigerjackieshroff”

अब जैसा कि म्यूजिक वीडियो लगातार व्यूज हासिल कर रहा है और गाना म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रफ्तार पकड़ रहा है, ‘हम आए हैं’ साल के सबसे बड़ा हिट्स में से एक बनने की राह पर है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने निश्चित रूप से डांस फ्लोर पर आग लगा दी है, और फैन्स यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि गणपत के पास उनके लिए और क्या सरप्राइजिंग है।

पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ प्रस्तुत करता है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।