OMG 2 OTT Release: OTT करेगा OMG 2 के साथ न्याय, यामी गौतम ने स्ट्रीमिंग को लेकर कही ये बात

Yami Gautam On OMG 2 OTT Release: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म ओएमजी 2 जल्द ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म के ओटीटी रिलीज का एलान किया गया। अब यामी गौतम ने ओएमजी 2 की स्ट्रीमिंग पर खुशी जताई है। उनका मानना है कि ओटीटी फिल्म के साथ न्याय करेगा और इसे इसकी सही दर्शकों तक पहुंचाएगा। ओएमजी 2 की कहानी एक गंभीर मुद्दे पर बनी है। ये फिल्म खासकर टीनएजर्स के लिए है, लेकिन सेंसर बोर्ड ने ओएमजी 2  को ए सर्टिफिकेट दे दिया था। इस वजह से फिल्म 18 साल से कम उम्र के दर्शकों की पहुंच से दूर हो गई। हालांकि, ओटीटी रिलीज के साथ ओएमजी 2  अपने टारगेट ऑडियंस के पास पहुंच जाएगी।

क्या बोलीं यामी गौतम ?

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, “ओएमजी 2 के ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए यामी गौतम ने कहा, “ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ओएमजी 2 की रिलीज के लिए बेहद एक्साइटेड हूं! सिर्फ एक फिल्म से ज्यादा ये एक मैसेज है, जो अपने सही दर्शकों तक पहुंचनी चाहिए। मुझे विश्वास है कि यह ओटीटी रिलीज के माध्यम से अपना रास्ता खोज लेगी!”

पूरा होगा फिल्म बनाने का मकसद

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “थिएटर्स में रिलीज होने के बाद फिल्म को दर्शकों का जो जबरदस्त प्यार और रिस्पॉन्स मिला, मैं उससे भी ज्यादा अब एक्साइटेड हूं ये देखने के लिए ओटीटी रिलीज हमारे लिए क्या नया लेकर आती है। उम्मीद है कि फिल्म टीनएजर्स के बीच पॉजिटिव बातचीत को बढ़ावा देगी, जो हमारा इरादा था।”

कब और कहां होगी स्ट्रीम ?

ओएमजी 2 का डायरेक्शन अनिल राय ने किया है। फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म और रिलीज डेट की बात करें तो अक्षय कुमार की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कुछ दिनों पहले आधिकारिक घोषणा की थी। नेटफ्लिक्स पर ओएमजी 2, रविवार 8 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।