CRIME NEWS : बेटा शराब पीकर आया तो पिता ने चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

उज्जैन । ऋषिनगर में मंगलवार रात को सेवानिवृत्त कर्मचारी ने अपने पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया। ताबड़तोड़ वार करने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुत्र शराब के नशे में अपने घर पहुंचा था। यहां उसका पिता से विवाद हो गया था। बेटे पर हमले के बाद आरोपित पिता थाने पहुंचा और बोला की आत्मरक्षा में उसने पुत्र पर हमला कर दिया था। घायल युवक को उपचार के लिए इंदौर रैफर कर दिया गया है।

उज्जैन माधवनगर पुलिस ने बताया कि विनित शर्मा निवासी ऋषिनगर शराब पीने का आदी है। रोजाना की तरह वह मंगलवार रात को करीब दस बजे शराब के नशे में घर आया था। यहां वह अपने पिता अशोक शर्मा से विवाद करने लगा। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर विनित के पिता अशोक ने टेबल पर रखा चाकू उठाकर पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया। ताबड़तोड़ वार करने से विनित गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रैफर कर दिया गया।

थाने पहुंचकर बोला पिता आत्मरक्षा में मारा


आरोपित अशोक शर्मा घटना के बाद माधव नगर थाने पहुंचा। यहां पुलिस को उसने बताया कि बेटा विनित रोजाना शराब पीकर आता है और विवाद करता है। मंगलवार रात भी विनित शराब पीकर विवाद और मारपीट कर रहा था इसलिए अपनी आत्मरक्षा में उसने बेटे पर हमला कर दिया।

चोरी के तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार


नीलगंगा पुलिस के हत्थे तीन आदतन चोरी के आरोपित लगे हैं। तीनों के कब्जे से पुलिस ने दो मोटर साइकिल, एक साइकिल व एक मोबाइल बरामद किया है। तीनों के खिलाफ पूर्व में भी कई अपराध दर्ज है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र से लगातार बाइक, साइकिल व मोबाइल चोरी की वारदात हो रही थी। जांच के दौरान पुलिस ने मोटर साइकिल चोरी के मामले में कुलदीप उर्फ बड़े पुत्र किशोर निवासी शांति नगर, राम उर्फ विमल पुत्र मदन कैथवास निवासी न्यू अशोक नगर, गोविंद उर्फ डागा पुत्र भेरूलाल निवासी रेलवे क्रासिंग के समीप विक्रम नगर को गिरफ्तार किया है।

कुलदीप के कब्जे से दो चोरी की बाइक बरामद की गई है। आरोपित के खिलाफ चोरी, मारपीट सहित दो मामले दर्ज है। वहीं राम के कब्जे से चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है। राम के खिलाफ नौ मामले दर्ज है। तीसरे आरोपित गोविंद से पुलिस ने चोरी साइकिल बरामद की है। उसके खिलाफ चार केस दर्ज है।