OMG! स्कूल में स्टूडेंट ने टीचर के सर पर दे मारी कुर्सी, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती…सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो…

एक बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें बच्चों को पढ़ाने वाली टीचर बुरी तरह से घायल हो गईं और उनको अस्पताल में भर्ती तक कराना पड़ गया।

सोशल मीडिया पर भी इस घटना का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग अलग तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। आइये इस पूरे मामले को भी जान लेते हैं।

अमेरिका के मिशिगन में सामने आई घटना

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका के मिशिगन से सामने आया है। यहां पर एक स्टूडेंट ने मेटल से बनी एक कुर्सी को अपनी टीचर के सर पर ही दे मारा। जिसके बाद टीचर घायल होकर जमीन पर गिर गई। इस घटना का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। विडियो में देखा जा सकता है कि फ्लिंट साउथवेस्टर्न एकेडमी हाई स्कूल में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट ने क्लास के पास घूमते हुए अपनी टीचर पर कुर्सी को फेंक दिया। इससे पहले उसे अपने क्लासमेट पर चिल्लाते हुए भी देखा जा सकता है।

स्टूडेंट्स के बीच चल रहे हंगामे को शांत कराने की कोशिश कर रही थी टीचर

टीचर स्टूडेंट्स के बीच खड़ीं थीं और उनके हंगामे को शांत कराने की कोशिश कर रहीं थीं। तभी उनके सर पर एक कुर्सी आकर टकराई और वे नीचे गिर गईं। वीडियो में हैरान कर देने वाली बात यह दिखाई दी कि किसी भी स्टूडेंट ने टीचर की परवाह नहीं की और ना ही उनको जमीन से उठाया ही। हलांकि इसके बाद टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनको उसी दिन छुट्टी भी मिल गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जम कर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर अपने अलग अलग तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि यह घटना मिशिगन में छात्रों के बिगड़ते रवैये के बारे में बताती है।