World Cup में PAK को खलेगी इस गेंदबाज की कमी, पूर्व पेसर ने भारत के सामने अपनी टीम को बताया “कमजोर”

Waqar Younis termed Pakistan as weak team In front of India in World Cup 2023: 5 अक्टूबर से भारत की धरती पर क्रिकेट के महाकुंभ वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होने जा रहा है। ऐसे में सभी टीमें वॉर्म अप मैचों के लिए भारत पहुंच चुकी है।

7 साल बाद भारत आई पाकिस्तान टीम-

पाकिस्तान टीम भी सात सालों बाद भारत आई है। ऐसे में पाकिस्तान खुद को वर्ल्ड कप की टॉप चार टीमों में देख रहा है। भारत के सामने पाकिस्तान टीम कमजोर रही है, लेकिन 2021 टी20 विश्व कप में 10 विकेट से पाकिस्तान की जीत सभी को याद है।

वकार यूनिस का बड़ा बयान-

अब ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने पाकिस्तान टीम को ‘मिस-एंड-हिट’ टीम बताया है।यूनिस ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि  “हम सभी जानते हैं कि भारत और पाकिस्तान का मैच सबसे बड़ा होगा। इसलिए जब आप अहमदाबाद में खेलेंगे, तो आपको अपनी खुद पर कंट्रोल रखना होगा और सिर्फ पाकिस्तान दबाव में नहीं होगा। भारत की तुलना में कमजोर टीम है,  लेकिन भारत भी दबाव में होगा क्योंकि स्टेडियम में भीड़ दोनों टीमों पर दबाव बनाएगी।”

पाकिस्तान कमजोर टीम-

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने यह भी दावा किया कि विश्व कप में टीम इंडिया को बाबर एंड कंपनी पर बढ़त हासिल है। उन्होंने कहा कि नसीम शाह की चोट से टीम को बड़ा नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि “अगर हम पूरी तरह से टीम प्रदर्शन के आधार पर देखें तो निश्चित रूप से भारत बेहतर टीम है।

नसीम शाह का बाहर होना नुकसानदायक-

यूनिस ने आगे कहा अगर मैं पाकिस्तान की बात करूं तो वे इस बार मिस एंड हिट हैं। नसीम शाह की गैरमौजूदगी टीम के लिए बड़ा नुकसान होगी। नसीम और शाहीन (अफरीदी) नई गेंद से दमदार विकेट चटकाते थे। बता दें कि नसीम शाह कंधे की चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं।