Axis Bank गुड़ेली शाखा का हुआ भव्य शुभारंभ

सारंगढ़ बिलाईगढ़ 28 सितम्बर 2023/ ढोल नगाड़ों और बैंक के सामने सड़क पर भगवान गणेश के गुजरते कारवां की उपस्थिति में जिला प्रशासन के डिप्टी कलेक्टर एवं मुख्य अतिथि श्री टी आर महेश्वरी, विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत रायगढ़ के सभापति तुलसी विजय बसंत और जनपद पंचायत सारंगढ़ के उपाध्यक्ष चंद्रकुमार नेताम ने एक्सिस बैंक के गुड़ेली शाखा का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर श्री महेश्वरी ने कहा कि ग्रामीण अंचल में बैंक खुलने से सभी ग्रामीणों को आने जाने का समय और खर्च की बचत होगी। साथ ही साथ वह आकस्मिक रूप से कभी भी बैंक की सहायता ले सकते हैं। सभापति तुलसी विजय बसंत ने कहा कि गुड़ेली सहित आसपास के ग्रामवासियों के लिए अत्यंत हर्ष की बात है कि उनके क्षेत्र में बैंक खुल गया है।

इसके लिए बैंक के अधिकारी कर्मचारी जिन्होंने यहां बैंक खुलवाने के लिए मेहनत किए, उन सभी को बधाई और शुभकामनाएं। उपाध्यक्ष चंद्रकुमार नेताम ने कहा कि विगत 10 वर्ष से यहां बैंक की आवश्यकता थी, जो आज मिल गया। बैंक अधिकारियों ने कहा कि वे सभी ग्राहकों और क्षेत्रवासियों को ध्यान में रखकर हमेशा सहयोग प्रदान करेंगे। इस अवसर पर ग्रामीणजन और एक्सिस बैंक के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।