IND vs AUS: राजकोट की गर्मी कंगारुओं से नहीं हो रही सहन, Steve Smith का हुआ बुरा हाल तो Kohli ने ले लिए मजे

Steve Smith Desperate to Beat Rajkot Head during IND vs AUS भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने अपने वनडे करियर की 30वीं हाफ सेंचुरी जड़ी और उन्होंने वनडे में 5000 रन भी पूरे किए। राजकोट में खेले जा रहे इस मैच में कंगारू टीम की पारी के दौरान मैदान पर एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली।

बता दें कि राजकोट में आज तेज धूप होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का हाल बेहाल है। इसका नजारा टी ब्रेक के दौरान देखने को मिला, जहां स्टीव स्मिथ का धूप के कारण सिर चकराया और उनके लिए मैदान पर कुर्सी मंगवाई गई। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs AUS: Steve Smith का राजकोट की गर्मी से हाल हुआ बेहाल, Virat Kohli ने डांस कर लिए मजे

दरअसल, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 3rd ODI) के तीसरे वनडे मैच के दौरान टी-ब्रेक के समय स्टीव स्मिथ के लिए मैदान पर कुर्सी लाई गई। इसके साथ ही फिजियो टीम उनके सिर पर बर्फ से सिकाई करती हुई नजर आई। ये सब राजकोट की तेज धूप की वजह से हुआ।

राजकोट में आज काफी तेज धूप है, जिससे कंगारुओं का हाल बुरा है। मैदान पर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के साथ भी कुछ ऐसा हुआ। धूप के चलते उनका सिर चकराया और उन्हें ओवर के ब्रेक के बीच कुर्सी पर बैठाया गया और उनके सिर पर बर्फ से सिकाई की गई, ताकि उन्हें इससे राहत मिले। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है जब स्टीव कुर्सी पर बैठे थे तो विराट कोहली (Virat Kohli) वहां पास पहुंचकर डांस करते हुए मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि स्टीव स्मिथ ने मैच में 21 रन बनाते ही वनडे क्रिकेट में अपने 5000 रन पूरे किए। उन्होंने 61 गेंदों का सामना करते हुए 74 रनों की पारी खेली, जिसमें कुल 8 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। स्टीव स्मिथ सिराज की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए।

https://x.com/JioCinema/status/1706980686522110158?s=20