IND vs AUS: Rohit Sharma का रोमांटिक अंदाज, लेडी लव रितिका पर यूं लुटाया प्यार, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा का अपनी पत्‍नी रितिका के प्रति प्‍यार किसी से छिपा नहीं हैं। भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। रोहित शर्मा इस समय राजकोट में भारतीय टीम के साथ जुड़ चुके हैं और बुधवार को तीसरे वनडे में हिस्‍सा लेने के लिए तैयारी कर रहे हैं। रोहित शर्मा को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो वनडे के लिए आराम दिया गया था ताकि वो वर्ल्‍ड कप के लिए तरोताजा रहे।

बहरहाल, रोहित शर्मा और उनकी पत्‍नी रितिका सजदेह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि रोह‍ित शर्मा ने मुंबई एयरपोर्ट पर जाने से पहले अपनी पत्‍नी रितिका को कार में गले लगाया। रोहित-रितिका का वीडियो फैंस को काफी रास आ रहा है।

https://x.com/TrendsRohit/status/1706554067911344456?s=20

भारत करना चाहेगा क्‍लीन स्‍वीप

भारतीय टीम इस समय ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में 2-0 की बढ़त पर है। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व में भारतीय टीम की कोशिश कंगारू टीम का क्‍लीन स्‍वीप करने की होगी। भारत ने मोहाली में खेले गए पहले वनडे को 5 विकेट से जीता था। इसके बाद इंदौर में टीम इंडिया ने डीएलएस के आधार पर ऑस्‍ट्रेलिया को 99 रन से पटखनी दी थी।

वर्ल्‍ड कप की तैयारी करेंगे रोहित शर्मा

रोह‍ित शर्मा की कोशिश ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन करने की होगी। तीसरे वनडे में शानदार पारी खेलकर रोहित शर्मा आगामी वर्ल्‍ड कप की तैयारी करेंगे ताकि अच्‍छी लय में रहे। भारतीय टीम को वर्ल्‍ड कप खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है और रोहित शर्मा अपनी कप्‍तानी में करिश्‍मा करना चाहेंगे।