Mouni Roy: कातिल अदाओं से मौनी रॉय ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, छोटी ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Mouni Roy Hot Photos: मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी‘ से की थी। किसे पता था कि ‘क्योंकि…’ की सीधी-साधी कृष्णा आज बी-टाउन की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में गिनी जाएंगी। आज मौनी रॉय अपने हर लुक से कहर बरपाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy) शोबिज की परम सुंदरी हैं। उन्हें फैशनिस्टा कहना गलत नहीं होगा। वह हर लुक में ग्लैमरस दिखना जानती हैं। चाहे वह एथनिक कपड़े पहने या फिर वेस्टर्न, फैंस मौनी के हर लुक की तारीफ करते हैं। एक बार फिर मौनी ने अपने लुक से पारा बढ़ाया है।

मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों से गरमाया बाजार

सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। तस्वीरों में मौनी को शाइनिंग ब्लैक स्ट्रैपलेस ड्रेस में देखा जा सकता है। इस बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

स्मोकी आईशैडो के साथ मौनी रॉय ने अपने मेकअप को न्यूड रखा है और सॉफ्ट कर्ल ओपन हेयर के साथ अपने ओवरऑल लुक में मैजिक जोड़ दिया है। कैमरे के सामने इठलाती-बलखातीं मौनी एक से बढ़कर एक पोज देकर फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

दिशा पाटनी ने की तारीफ

मौनी रॉय और दिशा पाटनी बी-टाउन की न्यू बेस्टी हैं। साथ में पार्टी और वेकेशन के अलावा दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट भी करती दिखाई देती हैं। मौनी की इन फोटोज पर दिशा ने कमेंट फायर इमोजीस के साथ लिखा है, ‘ब्यूटी।’ फैंस भी मौनी की खूबसूरती के कायल हो गए हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

मौनी रॉय का वर्क फ्रंट

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ में अपनी दमदार अदाकारी के लिए तारीफें बटोर चुकीं मौनी रॉय जल्द ही वेब सीरीज ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली‘ में नजर आएंगी। सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। इसमें ताहिर राज भसीन, अनुप्रिया गोयंका, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा लीड रोल में होंगे।