‘अरे बाप रे बाप…’ शमी के 5 विकेट के सवाल पर सूर्या का रिएक्शन वायरल, सिर खुजाते दिखे सिराज, देखें वीडियो

मोहाली में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में शमी ने घातक गेंदबाजी की। ऑस्ट्रेलिया के पांच खिलाड़ियों को पवेलियन भेजकर कंगारूओं की पारी को ध्वस्त कर दिया। शमी के पांच विकेट के बारे में सवाल पूछे जाने का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

मैच के बाद शमी के पांच विकेट के बारे में पूछे जाने पर चार खिलाड़ियों और भारतीय टीम के बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे का एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है।

इन पांचों से पूछा गया सवाल

वीडियो में म्हाम्ब्रे, सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद सिराज, आर अश्विन और शुभमन गिल दिखाई दे रहे हैं। सभी से पूछा गया कि शमी ने जिन पांच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को आउट किया, उनके नाम क्या हैं। पांचों ने कुछ देर सोचने के बाद मजेदार जवाब दिए।

https://x.com/BCCI/status/1705436336516415774?s=20

वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्यकुमार बोलते हुए दिखाई दे रहें, “अरे बाप रे बाप’ शमी भाई जब चार विकेट लिए थे तो मैं डीप मिडविकेट पर खड़ा था। मैंने उनसे कहा कि अगली गेंद पर आपकी पांचवीं विकेट होगी। मैं उनके लिए खुश हूं।”

सिर खुजाते दिखे सिराज

सिराज ने इस सवाल के जवाब में पहले आसमान की तरफ देखा, फिर अपने सिर पर हाथ फेरा और थोड़ी देर सोचने के बाद नाम बताने की कोशिश की। वहीं, अश्विन ने भी सोचने के बाद कंगारू खिलाड़ियों के नाम बताए। शुभमन गिल ने भी नाम बताए।

इन पांच कंगारू खिलाड़ियों को किया आउट

इन पांचों के अलावा मोहम्मद शमी से भी यही सवाल किया गया। शमी ने कहा, मैंने विकेट ली है तो मुझे तो नाम याद ही रहेंगे। मैंने मार्श, स्मिथ, स्टोइनिस, शॉर्ट और एबॉट का विकेट लिया है।” बता दें कि 16 साल बाद भारत सरजमी पर किसी तेज गेंदबाज ने पांच विकेट लिए हैं। शमी से पहले जहीर खान ने 2007 में यह कामल किया था।