‘जब मिले दो खास यार’, Gautam Gambhir और शाहरुख खान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, क्‍या मुलाकात का है कोई राज?

कोलकाता नाइटराइडर्स के पूर्व कप्‍तान गौतम गंभीर ने बॉलीवुड किंग शाहरुख खान से मुलाकात की। भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गंभीर ने शाहरुख खान के साथ फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। गौतम गंभीर और शाहरुख खान का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। गंभीर ने एसआरके के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ”वो सिर्फ बॉलीवुड के किंग नहीं बल्कि दिलों के भी राजा हैं। हर बार जब हम मिलते हैं तो मैं ढेर सारा प्‍यार और इज्‍जत लेकर लौटता हूं। आपसे बहुत कुछ सीखने को है। आसानी से सर्वश्रेष्‍ठ।’

जवान फिल्‍म हुई सुपरहिट

शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई फिल्‍म जवान के कारण चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। जवान फिल्‍म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की और शाहरुख की एक्टिंग को फैंस ने काफी पसंद किया है। शाहरुख खान की जवान ने बॉक्‍स ऑफिस में तो झंडे गाड़े और रोमांस किंग ने एक्‍शन हीरो के रूप में लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई।

गौतम गंभीर की वापसी

वैसे, गौतम गंभीर और शाहरुख खान की मुलाकात के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व भारतीय ओपनर की कोलकाता नाइटराइडर्स खेमे में वापसी हो रही है। गौतम गंभीर ने अपनी कप्‍तानी में दो बार कोलकाता नाइटराइडर्स को आईपीएल चैंपियन बनाया है। इस समय गंभीर लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। इस मुलाकात के बाद लोग अटकलें लगा रहे हैं कि गौतम गंभीर की केकेआर में वापसी होगी।

गंभीर-खान कहां हैं व्‍यस्‍त

गौतम गंभीर इस समय क्रिकेट कमेंट्री कर रहे हैं। वहीं शाहरुख खान जवान फिल्‍म की प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं। गौतम गंभीर आगामी वर्ल्‍ड कप में भी कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। इसके बाद उनके केकेआर में लौटने की खबरें आ सकती हैं। फैंस को इस पल का बेसब्री से इंतजार होगा।