OMG! शख्स ने जैसे ही फोड़ा अंडा, अंदर से निकला बिच्छुओं का ‘भंडार’, वीडियो देख चौंक गए लोग…

आपने बिच्छू तो देखा ही होगा. सांप की तरह ही ये भी बड़े ही खतरनाक जीव होते हैं, जो अपने जहरीले डंक से इंसान की हालत खराब कर सकते हैं. कुछ बिच्छू तो और भी ज्यादा खतरनाक होते हैं. इतने खतरनाक कि काट लें तो इंसान लकवे का शिकार हो सकता है और अगर समय पर इलाज न मिले तो उसकी मौत भी हो सकती है.

इसलिए इन खतरनाक जीवों से बचकर ही रहने में भलाई होती है. हालांकि शायद ही आपको पता होगा कि बिच्छुओं को कुछ लोग पालते भी हैं और कुछ तो इन्हें खाते भी हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर बिच्छुओं से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को चौंका दिया है.

आपको ये तो पता होगा कि सांप अंडे देते हैं, जिनके अंदर से उनके बच्चे निकलते हैं, जबकि बिच्छू ऐसे जीव हैं, जो अंडे नहीं देते बल्कि सीधे बच्चे ही पैदा करते हैं, पर इस वायरल वीडियो में तो कुछ अलग ही नजारा देखने को मिलता है. दरअसल, इस वीडियो में बिच्छू अंडे से निकलते नजर आ रहे हैं और वो भी अंडा ऐसा लग रहा है जैसे किसी मुर्गी या सांप का हो. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाथटब में कितने छोटे-छोटे बिच्छू चल रहे हैं और इसी बीच एक शख्स अंडे को चम्मच से फोड़ता है. वो जैसे ही अंडा फोड़ता है, उसके अंदर कई सारे बिच्छू नजर आते हैं, जिन्हें शख्स बाहर निकालने लगता है.

https://www.instagram.com/reel/CxYnqKqLkr_/?igshid=NzZhOTFlYzFmZQ==

अब ये वीडियो देख कर लोग कन्फ्यूज हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है. जिस जीव के अंडे होते ही नहीं है, तो आखिर अंडे के अंदर से इतने सारे बिच्छू निकले कैसे? इस होश उड़ा देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bilal.ahm4d नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 50 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कोई हैरान होते हुए पूछ रहा है कि ‘आखिर वो अंडे के अंदर कैसे घुसे?’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये भयानक नजारा है. हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो इस वीडियो को फेक बता रहे हैं.