Sanju Samson का इन दो खिलाड़‍ियों की वजह से World Cup से कटा पत्ता, Harbhajan Singh के बयान ने मचाई सनसनी

Sanju Samson Was Not Selected Because Team Already Has Two Wicketkeeper Said by Harbhajan Singh: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को एशिया कप 2023, विश्व कप, एशियन गेम्स और ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया। संजू को लगातार टीम इंडिया से ड्रॉप करने के बाद फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 के लिए भी संजू की जगह सूर्यकुमार यादव को वनडे में तरजीह दी जा रही है।

ये जानते हुए कि सूर्या के वनडे के आंकड़े खराब है, फिर भी उन्हें मौका मिल रहा है। बता दें कि विश्व कप से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसमें भी संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिली। इस कड़ी में पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक बड़ा बयान दिया। भज्जी ने अपने यूट्यूब चैनल पर संजू सैमसन को नजरअंदाज करने के पीछे की बड़ी वजह बताई है।

Harbhajan Singh ने बताया क्यों Sanju Samson को World Cup टीम में नहीं मिली जगह

दरअसल, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा,

”संजू सैमसन के बाहर होने से काफी बहस छिड़ गई है। अगर आपका वनडे में औसत 55 का है और फिर भी आपको टीम से ड्रॉप किया जाता है तो ये निश्चित रूप से अजीब तो है, लेकिन मुझे लगता है कि संजू को इसलिए नहीं चुना गया, क्योंकि भारत के पास पहले से ही दो विकेटकीर केएल राहुल और ईशान किशन हैं, दोनों ही विश्व कप टीम का हिस्सा है।”

इसके साथ ही भज्जी ने कहा कि अगर वह सेलेक्टर होते तो वह वनडे में संजू सैमसन के स्थान पर केएल राहुल को ही चुनते। उन्होंने आगे कहा कि संजू सैमसन को अपने मौके का इंतजार करना होगा। मुझे पता है कि इसे कई बार स्वीकार आसान नहीं होता है। हर किसी को ठेस पहुंचती है, लेकिन उम्र उसके पक्ष में है और मैं उससे कड़ी मेहनत जारी रखते की सलाह देता हूं।