Jasprit Bumrah नहीं, बल्कि 29 साल का ये स्टार है भारत का नंबर-1 गेंदबाज, Dhoni के चहेते खिलाड़ी का बड़ा बयान

Deepak Chahar on Mohammed Siraj Number 1 Bowler: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर लंबे समय से चोटिल होने की वजह से क्रिकेट मैदान से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में दीपक चाहर ने अपनी फिटनेस पर अपडेट देते हुए बताया कि वह अब टीम में वापसी के लिए बिल्कुल फिट है। उन्होंने भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन की काफी तारीफ की है। बता दें कि भारत ने श्रीलंका को फाइनल मैच में हराकर एशिया कप 2023 का खिताब जीता, जिसमें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने जमकर महफिल लूटी।

Deepak Chahar ने Mohammed Siraj को बताया भारत का नंबर-1 गेंदबाज

दरअसल, मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को उनके एशिया कप 2023 में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिल गया है। वह वनडे रैंकिंग में नंबर 1 गेंदबाज बन गए हैं। इस बीच सीएसके टीम के स्टार दीपक चाहर भी मोहम्मद सिराज की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए दीपक चाहर ने कहा कि मोहम्मद सिराज भारत के नंबर 1 गेंदबाज है।

दीपक ने कहा ,

”मैं एशिया कप का फाइनल मैच देख रहा था और उस समय मैं प्रैक्टिस सेशन में था। जिस तरह से सिराज ने गेंदबाजी की वह बेहद ही शानदार थी। मोहम्मद सिराज पिछले साल से शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिस वजह से वह भारत के नंबर 1 गेंदबाज हैं।”

एशिया कप 2023 का खिताब जीतने पर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने कहा कि वनडे विश्व कप नजदीक है और एशिया कप जीतने के बाद टीम का आत्मविश्वास भी बढ़ गया है, जो कि विश्व कप के लिए अच्छे संकेत है। दीपक चाहर ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर कहा कि क्रिकेट के खेल में विकेट लेना हमारे हाथ में नहीं होता है।

सिर्फ ये माईने रखता है कि आप गेंदबाजी कैसी कर रहे है। कुछ समय आप अच्छा नहीं कर पाते और इसके बावजूद आपको विकेट मिल जाता है, लेकिन कभी -कभी आप शानदार गेंद डालते है, इसके बावजूद आपके हाथ निराशा लगची है। मुझए लगता है कि बुमराह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। वह अच्छी लय में है और विश्व कप में भारत के खिताब जीतने के पूरे चांस है।