Asia Cup में चमकने के बाद बागेश्वर बाबा की शरण में पहुंचे Kuldeep Yadav, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

एशिया कप 2023 में अपनी घूमती गेंदों पर बल्लेबाजों पर जमकर नाच नचाने वाले कुलदीप यादव फिर से बागेश्वर बाबा की शरण में पहुंच गए हैं। कुलदीप का प्रदर्शन टूर्नामेंट में बेहद शानदार रहा, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में कुलदीप पंडित धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुलदीप के साथ उनके माता-पिता भी नजर आ रहे हैं।

बागेश्वर बाबा के पास पहुंचे कुलदीप

एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कुलदीप यादव फिर से बागेश्वर बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। दरअसल, बागेश्वर बाबा के फेसबुक पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें कुलदीप यादव अपने माता-पिता के साथ धीरेंद्र शास्त्री जी से आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मौजूद फेसबुक पेज ने कैप्शन में लिखा, “चाइनामैन के नाम से विश्व प्रसिद्ध भारतीय स्पिन जादूगर और पूज्य सरकार के अतिप्रिय शिष्य कुलदीप यादव जी पहुंचे बांगेश्वर धाम सरकार के दर्शन हेतु। एशिया कप में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने के बाद पूज्य सरकार का आशीर्वाद लेने पहुंचे। आगामी विश्व में अच्छे प्रदर्शन के लिए लिया आशीर्वाद।” बता दें कि कुलदीप इससे पहले जुलाई भी बागेश्वर बाबा से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।

कुलदीप के लिए यादगार रहा एशिया कप

कुलदीप यादव का प्रदर्शन एशिया कप 2023 में बेमिसाल रहा। कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 मैचों में कुल 9 विकेट अपने नाम किए। कुलदीप ने सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ पंजा खोलते हुए पांच विकेट झटके और टीम इंडिया को 228 रन की बड़ी जीत दिलाई। इसके साथ ही उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी चार विकेट अपने नाम किए। कुलदीप की बेहतरीन गेंदबाजी के लिए उनको मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। भारत ने पांच साल का सूखा खत्म करते हुए एशिया कप के खिताब को अपने नाम किया।