BILASPUR : डाक्टरों की टीम ने किया मासूम का पीएम, रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

बिलासपुर, 20 सितम्बर  सिविल लाइन क्षेत्र स्थित उदय चिल्ड्रन हास्पिटल में उपचार के दौरान मासूम की मौत के बाद स्वजन ने अस्पताल के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। शिकायत मिलने पर सिविल लाइन पुलिस ने मंगलवार को सिम्स में मासूम का पीएम कराया। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

सिविल लाइन टीआइ प्रदीप आर्य ने बताया कि कोनी में रहने वाले रजनीकांत गुप्ता ने उदय चिल्ड्रन हास्पिटल के कर्मचारियों पर बच्चे के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि उनके सात महीने के बेटे की तबीयत खराब थी। उसे सर्दी और खांसी की समस्या थी। बेटे को लेकर सोमवार की दोपहर वे उदय चिल्ड्रन हास्पिटल आए। यहां जांच के बाद डा. राकेश साहू ने सर्दी और कफ की समस्या बताई।

डाक्टर के कहने पर अस्पताल के कर्मचारी ने बच्चे को इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगने के कुछ ही देर बाद मासूम की तबीयत बिगड़ने लगी। अपने बेटे को लेकर वे फिर से डाक्टर के पास गए। डाक्टर ने बच्चे की हालत देखते हुए एनआइसीयू में भर्ती करने के निर्देश दिए।

उपचार शुरू होने के कुछ ही देर बाद मासूम की मौत हो गई। मासूम के पिता ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के अप्रशिक्षित कर्मचारियों की लापरवाही के कारण उनके बच्चे की मौत हुई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। पुलिस के आवेदन पर डाक्टरों की टीम ने पीएम किया है। इसकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।