राजस्व मंत्री जय सिंह के द्वारा किए गए सभी घोषणा को मैं पूरा करूंगा लखन लाल देवांगन

0 नाकामियों व भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा की परिवर्तन यात्रा : डॉ. राजीव सिंह

कोरबा, 20 सितंबर । भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में परिवर्तन यात्रा प्रारंभ की गई है जो दंतेवाड़ा से चलकर कोरबा आएगी। प्रदेश सरकार की नाकामियों और भ्रष्टाचार को लेकर यह यात्रा निकाली जा रही है । कोरबा प्रेस क्लब तिलक भवन में आयोजित पत्रवार्ता में आज भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह ने बताया कि एक यात्रा दंतेवाड़ा से चलकर 27 सितंबर को बिलासपुर पहुंचेगी और दूसरी यात्रा 16 सितंबर को जशपुर से चलकर 27 सितंबर बिलासपुर पहुंचेगी। दोनों के समागम के बाद बिलासपुर में बड़ी आमसभा का आयोजन किया गया है।

इसके पश्चात परिवर्तन यात्रा कोरबा जिले के पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र में सुबह 10.30 बजे पहुंचेगी। इस रथ में 20 वाहन और 120 लोग साथ चल रहे हैं। जहां भी रथयात्रा जा रही है वहां आमसभा हो रही है। पसान में स्वागत के बाद परिवर्तन रथ सुबह 11 बजे लैंगा में पहुंचेगी जहां आमसभा का आयोजन किया जाएगा। इसके मुख्य अतिथि केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री सोम प्रकाश रहेंगे । बिंझरा होते हुए कटघोरा पहुंचेगी जहां मीना बाजार मैदान में आमसभा का आयोजन किया गया है रथ इसी दिन शाम 4 बजे कोरबा विधानसभा में रथ प्रवेश करेगा। घंटाघर में शाम 5 बजे आमसभा का आयोजन किया गया है। जहां उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री त्रिपाठी अतिथि संभावित है। इसके पश्चात यह रथयात्रा दूसरे दिन रामपुर विधानसभा होते हुए रायगढ़ प्रस्थान करेगी।

15 साल में कोरबा का नहीं हुआ विकास- लखन
कोरबा प्रत्याशी लखन लाल ने कहा कि 15 साल से जयसिंह अग्रवाल कोरबा क्षेत्र के विधायक हैं और 5 साल से प्रदेश में राजस्व मंत्री हैं। शहर, विधानसभा और जिले के विकास को लेकर उनसे बहुत अपेक्षाएं लोगों को थी किंतु कहीं भी विकास नहीं हुआ है। सड़क, नाली के काम नहीं हुए, जमीन की बंदरबांट हो रही है। राजस्व व्यवस्था चरमराई हुई है। कोरबा में रेत माफिया, कोल माफिया, भू माफियाओं का विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार जन बल और थन बल की लड़ाई है जनता धन समेटकर जन बल को महत्व देगी और मैं कोरबा की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। श्री देवांगन में सवाल किया कि आखिर इन वर्षों में राजस्व मंत्री ने इतनी संपत्ति कैसे बना ली? राजस्व मंत्री ने कोरबा का नहीं बल्कि अपना विकास किया है। जनता यदि मुझ पर भरोसा जताती है तो विधानसभा में समुचित विकास होगा, राखड़ की समस्या से मुक्ति दिलाने का प्रयास होगा। श्री देवांगन ने कहा कि जयसिंह अग्रवाल चलती बेला में घोषणा कर रहे हैं तो क्या वह 15 दिन में इसे पूरा कर लेंगे? जयसिंह अग्रवाल के द्वारा की जा रही घोषणाओं को मैं अपने विधायक कार्यकाल में पूरा करूंगा, कोरबा को सजाने,संवारने और समुचित विकास का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि महापौर व कटघोरा विधायक रहते हुए जिस तरह से मैनें काम किया है, उसी तरह से कोरबा विधानसभा में भी मेरे द्वारा काम किया जाएगा।

कोरबा विधानसभा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन की अगुवाई में यात्रा निकलेगी I पत्रवार्ता में कोरबा विधानसभा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन, अशोक चावलानी, गोपाल मोदी, हितानंद अग्रवाल, तुलसी ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।