जन बल के सहारे मैदान में : लखन कोरबा विस में भाजपा का चुनाव कार्यालय उद्घाटित

कोरबा,19 सितंबर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा कोरबा विधानसभा के लिए लखनलाल को प्रत्याशी बनाया गया है। इसी क्रम में टीपी नगर मुख्य मार्ग में कोरबा विस के कार्यालय का उद्घाटन हुआ। इस अवसर पर प्रत्याशी ने कहा कि वे इस बार जन बल के सहारे मैदान में उतरे हैं। कांग्रेस के प्रत्याशी धन बल से मजबूत हैं लेकिन जनता का पूर्ण सहयोग इस बार के चुनाव में उन्हें जरूर मिलेगा, ऐसी आशा है।


भाजपा कार्यालय के उद्घाटन अवसर के पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष बनवारीलाल अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता अमलानंद मैथानी ने फीता काटकर विधिवत कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रमुख रूप से प्रत्याशी लखनलाल देवांगन, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह, पूर्व महापौर जोगेश लांबा, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक चावलानी, वरिष्ठ भाजपा नेता देवेन्द्र पाण्डेय, नवीन पटेल, गोपाल मोदी, हितानंद अग्रवाल सहित सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे।

अन्य वक्ताओं ने इस दौरान केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील करते हुए कहा कि इस बार पार्टी ने पहले से ही प्रत्याशी घोषित किया है। इसका लाभ आने वाले चुनाव में मिलेगा क्योंकि प्रचार-प्रसार के लिए पर्याप्त अवसर मिलेगा। प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी मंत्री जयसिंह अग्रवाल धन बल से काफी मजबूत हैं लेकिन वे जन बल के सहारे चुनावी मैदान में उतरे हैं।

इस दौरान वे लगातार वे क्षेत्र का जनसंपर्क कर रहे हैं तब उन्हें आम जनता के द्वारा मंत्री के प्रलोभन के तौर पर बांटे जा रहे सामानों की जानकारी दी जा रही है लेकिन वे जनता से कह रहे हैं कि धन बल इस बार नहीं चलेगा और आम जनता के सहारे वे सफल होंगे। उन्होंने आगे कहा कि क्षेत्र में समस्याओं का अंबार है। लेकिन नगर निगम में 10 साल से काबिज कांग्रेस के महापौर विकास कार्य करने की बजाए स्वहित में लगे हुए है।

इसी तरह प्रदेश की कांग्रेस सरकार सभी क्षेत्र में निकम्मा साबित हुई है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है। किसी भी क्षेत्र में कार्य नहीं हुए हैं। नगर निगम क्षेत्र में अपने द्वारा कराए गए कार्यों की जानकारी देते हुए श्री देवांगन ने बताया कि जिस दौरान उन्होंने पक्की सडक़ों का निर्माण कराया था वे आज भी यथावत है लेकिन वर्तमान में महंगे दरों पर महापौर द्वारा कार्य कराया जा रहा है वह टिकाऊ नहीं है। इसी तरह कुछ दिनों में डामरीकृत सडक़ें उखड़ रही है। कुल मिलाकर श्री देवांगन ने सभी मुद्दों पर कांगे्रसियों को घेरा।